ब्रेकिंग
खिरकिया ब्लाक के सारंगपुर में विश्नोई समाज के एक परिवार ने लिया 363 पौधे लगाकर संरक्षण करने का संकल्... हंडिया : यूथ एंड इको क्लब मिशन लाइफ अंतर्गत विद्यालय में इको क्लब का गठन किया गया,, उसके बाद किया पौ... हंडिया। करणपुरा डेम में मिली अज्ञात युवक की चार दिन पुरानी लाश, पुलिस जांच में जुटी! सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न

Harda Big News: पाथ कंपनी के मैनेजर लाड ने किसान नेता को दी गंदी गालियां और जान से मारने की धमकी, किसान बोला मुझे डंफर से खत्म करवा सकता है मैनेजर

हरदा : खेतों में जाने का मार्ग अवरूद्ध करने की शिकायत और सेंटर लाइन पर रोड़ न बनाते हुए गलत अलाइनमेंट पर रोड़ निर्माण एवं हरदा नगरीय क्षेत्र में भु स्थलो पर ब्लैक स्पॉट निर्मित होने की जानकारी देना। जैसे अन्य किसान हितों के मुद्दे उठाने वाले किसानों की आवाज को दबाने का काम पाथ कंपनी वाले कर रहें। जारी प्रेस विज्ञप्ति में किसान संजय भायरे ने पाथ कम्पनी के मैनेजर पर आरोप लगाते हुए कहा की दिनांक 27 जनवरी को लाड मैनेजर ने उनको फोन कर गंदी गालियां देकर बहुत ही अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए जान से मारने की धमकी और औकात दिखाने की बात कही ।  श्री भायरे ने जिसकी शिकायत कर एफ आई आर की मांग  हरदा थाने में की है ।ज्ञात हो की पूर्व में भी किसानों को धमकाने के मामले में पाथ कंपनी के अधिकारी आर के लार्ड की शिकायत टेमागांव थाने में की गई थी परंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई किसान संजय भायरे एवं उनका परिवार भय के माहौल में हैं । 

वही आरोप के संबंध में  पाथ कंपनी के मैनेजर से उनका पक्ष लेना चाहा लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था। संपर्क नही हो पाया।

थाना प्रभारी को लिखित शिकायत की –

सेवा में,
श्रीमान थाना प्रभारी महोदय, सिटी कोतवाली हरदा म०प्र०

विषय :- राष्ट्रीय राजमार्ग 47 हरदाखुर्द से टेमागांव के निर्माण करने वाली पाथ कंपनी के अधिकारी श्री आर.के.लाड द्वारा उनके मोबाईल नंबर से मेरे मोबाईल पर रात के लगभग 10 बजे अश्लील गालियां देते हुये धमकियां देने बाबत्।

महोदयजी,

निवेदन है कि मैं संजय भायरे पिता स्व. श्री गजाधर भायरे आयु 53 साल वार्ड, नंबर 19 हरदा रहता हूँ काश्तकारी करता हूँ। दिनांक 27/01/2024 के रात्रि लगभग 10 बजे की बात हैं मैं एक कार्यक्रम से अपने घर आ रहा था जैसे ही मैं कलेक्टर बंगले के सामने पहुंचा तभी मेरे मोबाईल नंबर 9669828040 को मोबाईल नंबर 6260671025 से मोबाईल किया गया जो पाथ कंपनी के उच्च अधिकारी का था। मैंने गाडी रोड के एक साईड खड़ी की और बात करने लगा तो उन्होंने मुझसे जो कुछ कहा । वह मेरे मोबाईल में रिकार्ड हैं उन्होंने मुझे अश्लील गालियां देते हुये धमकियां दी हैं। गालियां सुनने में बहुत बुरी लग रही थी मेरे साथ सौरभ भायरे थे उन्हें भी गालियां सुनाई दे रही थी जिससे मैं बहुत लज्जित हुआ वे मुझे लगातार गालियां दे रहे थे। तो मैंने मोबाईल बंद कर लिया और रात होने से मैं रिपोर्ट करने नहीं आं सका आज श्रीमान के समक्ष रिपोर्ट कर रहा हूँ महोदय पाथ कंपनी के सेकडों इंफर चल रहे हैं मुझे मेरी जान का खतरा हैं क्योंकि जिस तरह से कंपनी के मेनेजर ने मुझे गालियां दी हैं उससे मुझे भय हैं कि कभी भी डंफर से मुझे जान से खत्म करवा सकते हैं। रिपोर्ट करता हूँ कार्यवाही की जाये। महोदय पहले भी इसी प्रकार से लोगों से अभद्रता की एवं जान से मारने की धमकियां दी।
इस संबंध में टेमागांव चौकी पर सामुहिक रूप से शिकायत की गई थी। मुझे मेरी जान का खतरा हैं कभी भी कोई घटना मेरे साथ कर सकते हैं या करवा सकते हैं। कार्यवाही कर उचित दण्ड दिलाने की कृपा करें।

दिनांक :- 28/01/2023

प्रार्थी.
संजय भायरे

मो. 9669828040

प्रतिलिपि :-

पुलिस महानिर्देशक महोदय भोपाल म०प्र०

2. श्रीमान कलेक्टर महोदय हरदा म०प्र०

3. श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय हरदा म०प्र०

- Install Android App -

Don`t copy text!