ब्रेकिंग
PM Awas Yojana Latest Update: पीएम आवास योजना को लेकर केंद्र ने जारी किया बड़ा अपडेट, देखे पूरी जानक... Mp Big News: सिवनी के कलेक्टर और एसपी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हटाया । हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज...

खातेगांव: रामनगर दरगाह की घटना:  मधुमक्खियों के हमले से एक की मौत, आधा दर्जन घायल

अनिल उपाध्याय
खातेगांव

रामनगर दरगाह पर मन्नत पूरी होने पर मान उतारने गए एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए।

खातेगांव नगर के वार्ड क्रमांक आठ चुनाभट्टी क्षेत्र में रहने वाले जाहिद पिता जमीर खान (35) अपने परिजन और रिश्तेदारों के साथ मन्नत पूरी होने पर उपनी मान उतारने के लिए सोमवार दोपहर को नेमावर रोड स्थित रामनगर की दरगाह पहुंचे थे।

जहां भोजन तैयार किया जा रहा था
तभी पीपल के पेड़ पर लगे मधुमक्खियों के छत्ते मे धुए लगने से मधुमक्खियां भड़क गई, ओर दरगाह पर मौजूद लोगों के ऊपर हमला कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। इस दौरान जाहिद पर मधुमक्खियां ने जबर्दस्त हमला किया। मधुमक्खियां के हमले,से,बचने,के लिए जाहिद लगभग 3 किलोमीटर दौड़ा, लेकिन उसके बावजूद भी मधुमक्खियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा आखिरकार गंभीर अवस्था में परिजन उसे खातेगांव के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मौजूद डॉ आशुतोष व्यास एवं शेलेन्द्र कालेन ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत्यु घोषित कर दिया। मधुमक्खियां के हमले में आधा दर्जन लोग भी घायल हुए जिनमे बच्चे भी शामिल है ।जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज कराया गया।

सांस मना किया था, मन्नत के लिए खरीदे बकरे की दो दिन पहले हुई मौत
————————
मन्नत के लिए चार दिन पहले जिस बकरे को बलि देने के लिए जाहिद ने खरीदा था ।उसकी दो दिन पहले ही मौत हो गई थी। उसके बाद जाहिद ने दूसरा बकरा खरीदा, जिस पर सास ने मना किया और कहा कि इस साल नहीं अब अगले साल मान उतरेंगे, लेकिन जाहिद की जिद के आगे किसी की नहीं चली और आखिरकार यह घटना घटी जिसमें जाहिद की जान चली गई।

- Install Android App -

Don`t copy text!