ब्रेकिंग
ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही... Harda Big news: कार सवार दो युवकों से एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस जब्त! Harda Big news: हरदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : फरार आरोपी सौरभ विश्नोई गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 5...

बैतूल हरदा : 5 साल बाद वोट मांगने गए सांसद जी को खाली हाथ लौटाया, नही मिला ग्रामीणों का आशीर्वाद, सुनाई खरी खोटी, तेजी से वायरल हो रहा विडियो! देखे

सांसदी और विधायकी को अपनी बपौती समझने वाले माननीयों के लिए महतपुर गांव की जनसभा में एक ग्रामीण ने जमके लताड़ लगाई। इस दौरान सांसद, विधायक भी चुनाव सर पे होने के चलते ये बातें चुपचाप सुनते नज़र आये। ग्रामीण ने वीडियो में माननीयों को जो आईना दिखाया उसकी चर्चा पूरे क्षेत्र और राजनीतिक गलियारे में है। आप भी सुनिए वीडियो।

मुलताई – बैतूल हरदा लोकसभा क्षेत्र के ग्राम महतपुर में भाजपाई कार्यकर्ता द्वारा 5 सालों में एक बार भी नजर नही आये । सांसद डी डी उइके के प्रचार के दौरान उनको काफी खरी खोटी सुनने को मिली।

सभा मे 5 साल और पूर्व सांसदों के 30 सालों की कार्यशैली पर भी ग्रामीणों ने सवाल उठाए । वायरल विडियो में ग्राम महतपुर का बताया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि 30 सालों से गाँव के विकास के लिए सांसद निधि से कभी भी एक रुपए की भी कोई राशि इस गांव को नहीं मिली। विडियो में गांव के कई लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं। नाराज ग्रामीण ने चुनाव बहिष्कार के साथ नोटा बटन दबाने की बात भी इस दौरान कही।

सांसद डीडी उइके एवं मुलताई विधायक चंद्रशेखर देशमुख के समक्ष लोकतंत्र का दो टूक पाठ पढ़ाकर उनको नाराजगी से अवगत कराया।

- Install Android App -

Don`t copy text!