ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मूंग उपार्जन केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया

भोपाल : पूर्व सीएम शिवराज ने अपने बंगले का नाम रखा मामा का घर

भोपाल : प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बहनों के भैया और भांजे भांजियों के मामा के रूप में विख्यात है। और मामा के नाम से पूरे प्रदेश में पहचाने जाते है। मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार में 18 साल सीएम के पद पर रहने वाले शिवराज सिंह चौहान लाखो लोगो के दिल में बस चुके है। और इसलिए शिवराज जहा भी जाते है। महिला पुरुष बच्चे सभी मामा मामा कहकर उनको पुखारते है। और अब उन्होंने अपने नए बंगले का नाम ही मामा का घर रख लिया है। उन्होंने इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

क्या बोले मामा शिवराज, मामाजी का घर 😍

Shivraj Singh Chouhan: मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है। पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे।

- Install Android App -

आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, नि:संकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।

Don`t copy text!