ब्रेकिंग
Harda News: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिमरनी में दिया अग्नि शमन यंत्र संचालन प्रशिक्षण Harda News: पालीटेक्निक महाविद्यालय में निबंध लेखन प्रतियोगिता सम्पन्न Harda News: विकासखण्ड स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना में पंजीकृत प्रतिष्ठानों को एमएमएसकेवाय एप पर करना होगा लॉगि... Harda News: पिस्तौल लहराने संबंधी वीडियो के मामले में आरोपी गिरफ्तार Harda News: हरदा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में ओपन पूल कैम्पस आज हरदा : 86 निराश्रित गौवंश को संरक्षण व आश्रय हेतु गौशाला में स्थानांतरित किया Harda News: सभी संस्थायें 15 दिवस में अपना फायर सेफ्टी ऑडिट करायें, कलेक्टर श्री सिंह ने उद्योग संचा... Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में कलेक्टर व एसपी ने सुनी नागरिकों की समस्याएं

रहटगांव : जंगल में सैयद कंस्ट्रक्शन बना रहा था घटिया रोड, देर शाम अचानक पहुंच गए विधायक अभिजीत शाह,अधिकारी ठेकेदार को लगाई फटकार, देखे विडियो केसे करते है गोलमाल

टिमरनी : टिमरनी विधानसभा क्षेत्र में पिछले जंगल में एक सड़क का निर्माण कार्य चल रहा है। वैसे तो जंगल में आदिवासी समाज के भोले भाले लोग निवास करते है। और उनकी अशिक्षा का फ़ायदा ठेकेदार खूब उठाते है।

पिछले 15 वर्षो से इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा घटिया निर्माण हुआ है। चाहे वो सड़क हो या सरकारी भवन अधिकारी ठेकेदार और क्षेत्र के पूर्व विधायक संजय शाह के कार्यकाल में विकास कार्यों के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार हुआ। घटिया सड़को पुल पुलिया का निर्माण हुआ।  क्षेत्र में ट्राफिक का कम दबाव होने के बाद भी सड़के बनने के कुछ महीनो में ही दम तोड देती है। बीते कल क्षेत्र के विधायक अभिजीत शाह को ग्रामीणों ने शिकायत की थी की।

शिकायत मिलते है। विधायक अभिजीत शाह अपने निर्वाचित क्षेत्र मे हो रहे निर्माण कार्यों कि गुणवत्ता कि जांच निरीक्षण करने  देर शाम पहुंच गए। जहा मोबाइल टार्च की रोशनी में उन्होंने सड़क का निर्माण कार्य देखा।और घटिया निर्माण कार्य को लेकर नाराजगी व्यक्त की।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

निर्माण एजेंसी सैयद कंस्ट्रक्शन द्वारा बनाई जा रही कायदा से केली तीन किलो मीटर सड़क बहुत ही घटिया कवालिटी के मटेरियल द्वारा बनाई जा रही थी। नर्मदा रेत कि जगह काली रेत मिला कर घटिया मटेरियल डाला जा रहा था। साथ ही पुरानी पुलिया के पाइप को नया बता कर पुलिया में लगाया गया था।

अभिजीत शाह ने मौके पर ग्रामीणों की उपस्थिति में ठेकेदार अधिकारियों को भी फटकार लगाई। उन्होंने तुरंत काली रेत का उपयोग नहीं करने नए पाइप पुलिया में लगाने और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की निर्माण कार्य में लापरवाही और अनियमितता हम बर्दास्त नही करेगे। साथ ही उक्त निर्माण कार्य की जांच करवाने की बात कही है।

 

Don`t copy text!