ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

सिवनी मालवा : नागरिकों का आरोप बिना जानकारी नीलामी रद्द, सीएमओ बोली मैंने नही जारी की कोई निविदा, नाराज लोगो ने किया जमकर हंगामा

के. के. यदुवंशी पत्रकार, सिवनी मालवा : नगर पालिका में इन दिनों लगातार विवाद जारी है। पूरा मामला शनिवार का है, जब नगर पालिका ने बानापुरा रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बने टप की नीलामी की निविदा जारी की थी। लेकिन अचानक नीलामी रद्द होने से नीलामी में शामिल होने आए लोग आक्रोशित हो गए। और गुस्साए नागरिक नगर पालिका कार्यालय पहुँच गए। जहाँ सीएमओ के नही होने और उनकी कोई भी जानकारी नही होने से नागरिकों ने सीएमओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जब नारेबाजी करने के बाद नगर पालिका के सहायक उपनिरीक्षक कार्यकर्ताओं से बात करने पहुंचे तो कर्मचारियों ने उन्हें पूरी बात बताई तथा सीएमओ से बात करने का कहा जिस पर नाराज होकर नागरिकों ने एसडीएम प्रमोद सिंह गुर्जर को फ़ोन कर पूरी बात बताई। जिस पर एसडीएम ने मौके पर तहसीलदार को भेजने का कहा। इसके बाद भी जब तहसीलदार नहीं पहुंचे तो नाराज कार्यकर्त्ता नगर पालिका से बाहर आये और नर्मदापुरम हरदा मुख्य मार्ग पर खड़े हो गए तथा चक्काजाम की स्थिति बना दी ।
लगभग 15 मिनट तक यह विरोध चलता रहा। कुछ देर बाद नायब तहसीलदार दीप्ती चौधरी नगर पालिका कार्यालय पहुंची और कार्यकर्ताओं से चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने बताया की नागरिको ने ब्याज से पैसे लेकर गुमठियां खरीदने के लिए टेंडर जमा किये गए थे। परन्तु नियत समय तक वहां कोई नीलामी नहीं की गई। जब नगर पालिका पहुंचे तो सीएमओ भी नदारद थी। जिस पर नायब तहसीलदार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पूरे मामले में सीएमओ का कहना है।

निविदा मेरे द्वारा जारी नही हुई है। किसने जारी की है।इसकी जाँच की जाएगी। ऐसे ही किसी तरह ऑफलाइन नीलामी नही हो सकती, साथ ही जिस दिन लोक अदालत होती है।
उस दिन किसी भी प्रकार की नीलामी नही हो सकती है। जिस नीलामी की बात हो रही है वो 20 फरवरी को किसी के हस्ताक्षर से जारी हुई है। जो 5 मार्च को अख़बार में आई है। जब यह मामला मेरे संज्ञान में आया था तो मैंने कर्मचारी से स्पष्टीकरण माँगा । सबसे बड़ी चीज है कि जो प्रस्ताव था वो प्रस्ताव परिषद की बैठक में बदल दिया गया । नगर पालिका में मेरे पीछे षड़यंत्र चल रहा है, कुछ लोगों की मिली जुली साठ गांठ चल रही है। सब चीजें मुझे अँधेरे में रखकर की जा रही है। जो भी जिम्मेदार कर्मचारियों है उसे पर कार्रवाई की जाएगी।

- Install Android App -

शीतल भलावी सीएमओ
नगर पालिका सिवनी मालवा

Don`t copy text!