ब्रेकिंग
Aaj ka rashifl: आज दिनांक 20/05/2024 को जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का किया आकस्मिक निरीक्षण , अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त क... Harda sirali BIG news: कुख्यात ईनामी बदमाश इमरान उर्फ मौलाना को सिराली पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5 वर्... देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग ग... Sirali news: कलेक्टर श्री सिंह ने तहसील कार्यालय सिराली का औचक निरीक्षण किया Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने नहरों से सिंचाई कार्य का निरीक्षण किया, सिंचाई में बाधक बनने वाले हेडअप ... कन्नौद: नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, मृतक कन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 का निवासी नर्मदा नदी: रील के चक्कर में जान गवाई! नर्मदा नदी के पुल से कूदे दो युवक हुई मौत, इधर नर्मदा पुरम मे... गैस सिलेंडर सब्सिडी हुई जारी, ऐसे चेक करे अपना नाम लखपति दीदी योजना: केंद्र सरकार 3 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखपति, शुरू हुई योजना

सिवनी मालवा : नागरिकों का आरोप बिना जानकारी नीलामी रद्द, सीएमओ बोली मैंने नही जारी की कोई निविदा, नाराज लोगो ने किया जमकर हंगामा

के. के. यदुवंशी पत्रकार, सिवनी मालवा : नगर पालिका में इन दिनों लगातार विवाद जारी है। पूरा मामला शनिवार का है, जब नगर पालिका ने बानापुरा रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बने टप की नीलामी की निविदा जारी की थी। लेकिन अचानक नीलामी रद्द होने से नीलामी में शामिल होने आए लोग आक्रोशित हो गए। और गुस्साए नागरिक नगर पालिका कार्यालय पहुँच गए। जहाँ सीएमओ के नही होने और उनकी कोई भी जानकारी नही होने से नागरिकों ने सीएमओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जब नारेबाजी करने के बाद नगर पालिका के सहायक उपनिरीक्षक कार्यकर्ताओं से बात करने पहुंचे तो कर्मचारियों ने उन्हें पूरी बात बताई तथा सीएमओ से बात करने का कहा जिस पर नाराज होकर नागरिकों ने एसडीएम प्रमोद सिंह गुर्जर को फ़ोन कर पूरी बात बताई। जिस पर एसडीएम ने मौके पर तहसीलदार को भेजने का कहा। इसके बाद भी जब तहसीलदार नहीं पहुंचे तो नाराज कार्यकर्त्ता नगर पालिका से बाहर आये और नर्मदापुरम हरदा मुख्य मार्ग पर खड़े हो गए तथा चक्काजाम की स्थिति बना दी ।
लगभग 15 मिनट तक यह विरोध चलता रहा। कुछ देर बाद नायब तहसीलदार दीप्ती चौधरी नगर पालिका कार्यालय पहुंची और कार्यकर्ताओं से चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने बताया की नागरिको ने ब्याज से पैसे लेकर गुमठियां खरीदने के लिए टेंडर जमा किये गए थे। परन्तु नियत समय तक वहां कोई नीलामी नहीं की गई। जब नगर पालिका पहुंचे तो सीएमओ भी नदारद थी। जिस पर नायब तहसीलदार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पूरे मामले में सीएमओ का कहना है।

निविदा मेरे द्वारा जारी नही हुई है। किसने जारी की है।इसकी जाँच की जाएगी। ऐसे ही किसी तरह ऑफलाइन नीलामी नही हो सकती, साथ ही जिस दिन लोक अदालत होती है।
उस दिन किसी भी प्रकार की नीलामी नही हो सकती है। जिस नीलामी की बात हो रही है वो 20 फरवरी को किसी के हस्ताक्षर से जारी हुई है। जो 5 मार्च को अख़बार में आई है। जब यह मामला मेरे संज्ञान में आया था तो मैंने कर्मचारी से स्पष्टीकरण माँगा । सबसे बड़ी चीज है कि जो प्रस्ताव था वो प्रस्ताव परिषद की बैठक में बदल दिया गया । नगर पालिका में मेरे पीछे षड़यंत्र चल रहा है, कुछ लोगों की मिली जुली साठ गांठ चल रही है। सब चीजें मुझे अँधेरे में रखकर की जा रही है। जो भी जिम्मेदार कर्मचारियों है उसे पर कार्रवाई की जाएगी।

- Install Android App -

शीतल भलावी सीएमओ
नगर पालिका सिवनी मालवा

Don`t copy text!