ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

आदिवासी युवक का इंदौर रेलवे स्टेशन से अपहरण , दो लाख की मांगी फिरौती, पूर्व विधायक ने लिखा एसपी को पत्र!

  अनिल उपाध्याय  खातेगांव/एमपी 

दिपगांव-कुसमानिय मार्ग पर स्थित हरणगांव पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले ओकरा गांव के (34) वर्षीय आदिवासी युवक के इंदौर रेलवे स्टेशन से अपहरण के बाद फिरौती मांगने की आशंका के चलते परिजन भयभीत है। चार दिन बीत जाने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया है।

ओकारा का आदिवासी युवक सुजान सिंह इन्दौर रेलवे-स्टेशन से अपहरण कर फिरौती मै दो लाख की मांग का परिवार के साथ बात करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक कैलाश कुंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर जांच की मांग की है वहीं पूर्व विधायक कुंडल ग्राम ओंकारा आदिवासी युवक सुजान सिंह के निवास पर पहुंचे जहां परिजनों से घटना की जानकारी ली ।

चार दिन पूर्व ओकारा का रहने वाला 34 वर्षिय आदिवासी युवक सुजान सिंह दुकान के लिए सामान खरीदने इंदौर गया हुआ था गया था ।उसके इन्दौर रेलवे-स्टेशन से रात्री आठ बजे के लगभग अपहरण की घटना

होने की आशंका सामने आई थी उसके बाद से ही ग्राम ओंकारा के ग्रामीणों में चिंता की लकीर देखी जा रही है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है इस प्रकार की घटना पहली बार सामने आई है। सुजान सिंह की पत्नी रेखाबाई ने बताया कि वह इंदौर से दुकान का सामान लेने का बोलकर गए थे।

- Install Android App -

, मंगलवार सुबह उनका फोन आया तब हमें जानकारी लगी कि उनका अपहरण किया गया है । और उनका सारा सामान छीन लिया वह फोन पर रो रहे थे घबरा रहे थे उन्होंने कहा मुझे रेलवे स्टेशन से गुंडो ने उठा लिया है। उनसे 2 लाख रूपए की मांग कर रहे हैं। डरते हुए उन्होंने कहा की गुंडो ने कहा है पुलिस को खबर ना करें, उन्होंने फोन लगाकर सुबह हमें जानकारी दी हम जब से ही चिंतित थे। फोन लगवाया और ₹200000 खाते में डलवाओ, की बात उन्होंने फोन पर कही ।। सुजान सिंह के पिता श्री पद ने रोते हुए बताया उसने मंगलवार सुबह 5:00 बजे फोन लगाया और कहा पिताजी मुझे कुछ आदमियों ने इंदौर रेलवे स्टेशन से उठा लिया है।

और मुझे अब सूद नहीं है मैं कहां हूं,₹200000 मेरे खाते में डाल दो, मैंने बताया मैं खाते में पैसे भी डाल दूंगा पर जिन लोगों में फोन लगवाया है उनसे बात करवा दो तो बात नहीं हो पाई,, वह बिगद 15 सालों से यहां दुकान चल रहा है, इससे पहले पैसे लेनदेन की कोई बात हमारे सामने नहीं आई पहली बार ऐसी घटना सामने आई है हम तो पुलिस प्रशासन से हमारे बालक को सुरक्षित घर पहुंचा दिया जाए की मांग करते हैं,, हम गरीब आदमी इतना पैसा कहां से लाए, हमने अभी कोई पैसा खाते में नहीं डाला,।

इनका कहना है।

 हरणगांव क्षेत्र में रहने वाले आदिवासी परिवार के युवक सुजान सिंह (34) को इंदौर से अगवा कर फिरौती मांगने की घटना को लेकर आशंका बन गई हे । ऑडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र का आदिवासी परिवार भयभीत है । हम पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करें और युवक को सकुशल घर पहुंचाए। युवक की गुमशुदगी का मामला इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाने पर दर्ज कराया जा चुका है।

सुभागसिह इवने  सरपंच निवारदी