ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 19/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल Khandwa News: जब तक आपका शरीर स्वस्थ नहीं है तो आपका मन मस्तिष्क कैसे स्वस्थ रह सकता है। डॉ अरुण जोश... Harda News: बलाही समाज विवाह सम्मेलन समिति हंडिया की बैठक रविवार को Harda News: पानी की समस्या को लेकर किसानों ने हरदा विधायक डॉ. दोगने को सोपा ज्ञापन Harda News: मानवता शर्मसार एंबुलेंस नहीं मिली तो हाथ ठेले पर युवक ने अपनी मां को ले गया! सीएमएचओ बोल... Harda Mandi Bhav: आज 18/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today खातेगांव : नेमावर के युवक का शव सीहोर जिले में एक पुलिया के नीचे मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलि... खातेगांव : रविवार सुबह 07 से 11 तक रहेगी विद्युत सप्लाई बंद BIG News : क्या भाजपा 400 आंकड़ा पार कर पायेगी...? दिया अमित शाह ने जबाब

कांस्टेबल का शादीशुदा प्रेमिका के साथ Video वायरल, चलती बाइक पर कर रहा था रोमांस

एक कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिपाही चलती बाइक पर एक महिला के साथ रोमांस करता दिखाई दे रहा है। यह महिला सिपाही की प्रेमिका बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। खास बात ये भी है कि ये वीडियो सिपाही की पत्नी ने ही वायरल किया है।

यह वीडियो फिरोजाबाद के एक थाने में तैनात कांस्टेबल का बताया जा रहा है। यूपी पुलिस के सिपाही का चलती बाइक पर प्रेमिका के साथ रोमांस करते हुए वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिपाही के वैवाहिक जीवन में उथल-पुथल चल रही है। जिसके वजह से पत्नी ने ही सिपाही पति की ये करतूत वायरल कर दी। सिपाही का पत्नी से विवाद है. आठ दिन पहले विवाद हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। सिपाही के साथ बाइक पर जो महिला बैठी दिखाई दे रही है, वह आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली है। वीडियो में दिख रही महिली भी शादीशुदा है।

यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में बाइक पर बैठी युवती के साथ सिपाही रोमांस करता नजर आ रहा है। सिपाही इस तरह मशगूल नजर आ रहा है कि उसे ये भी अंदाजा नहीं है कि चलती बाइक पर ये हरकत उसे कितनी महंगी पड़ सकती है। वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस विभाग में सिपाही को लेकर चर्चा शुरु हो गई हैं। कहा ये भी जा रहा है कि यह वीडियो सिपाही की शादी से पहले का है।

- Install Android App -

Don`t copy text!