ब्रेकिंग
Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल Khandwa News: जब तक आपका शरीर स्वस्थ नहीं है तो आपका मन मस्तिष्क कैसे स्वस्थ रह सकता है। डॉ अरुण जोश... Harda News: बलाही समाज विवाह सम्मेलन समिति हंडिया की बैठक रविवार को Harda News: पानी की समस्या को लेकर किसानों ने हरदा विधायक डॉ. दोगने को सोपा ज्ञापन Harda News: मानवता शर्मसार एंबुलेंस नहीं मिली तो हाथ ठेले पर युवक ने अपनी मां को ले गया! सीएमएचओ बोल... Harda Mandi Bhav: आज 18/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today खातेगांव : नेमावर के युवक का शव सीहोर जिले में एक पुलिया के नीचे मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलि... खातेगांव : रविवार सुबह 07 से 11 तक रहेगी विद्युत सप्लाई बंद BIG News : क्या भाजपा 400 आंकड़ा पार कर पायेगी...? दिया अमित शाह ने जबाब CG Crime: एक ही परिवार के 5 लोगो को मौत के घाट उतार कर हत्यारा झूला फांसी के फंदे पर

गजब का इश्क : मामी को हुआ भांजे से प्यार, पति को छोड़ दो बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार

देश भर से अजब-गजब लव स्टोरीज सामने आती रहती हैं। इनमें से कई तो ऐसी होती हैं जिनसे समाज शर्मसार हो जाता है। ऐसी एक खबर सामने आई है। आमतौर पर मामी और भांजे का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दो बच्चों की मां अपने भांजे के साथ फरार हो गई।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। लालगंज इलाके में एक युवक को अपनी मामी से प्यार हो गया। लंबे समय से चल रहे इश्क के बीच युवक अपनी मामी और उसके दो बच्चों को लेकर फरार हो गया है। मामा ने मामले की शिकायत पुलिस से कर खोजबीन करने की गुहार लगाई है। घटना के बाद इलाके में मामी और भांजे के इस करतूत को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

कोतवाली से चंद कदम दूरी स्थित गांव के युवक का अपनी मामी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मामी और उसके दो बच्चों को लेकर रफूचक्कर हो गया। भांजे के पिता का कहना है कि उसके पुत्र को उसकी मामी बहला फुसलाकर कर भगा ले गई है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Install Android App -

Don`t copy text!