ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

चुनावी रंजिश और खूनी संघर्ष : भाजपायी और कांग्रेसी आपस में भिड़े, खूब फेंके पत्थर… कई घायल

कांग्रेस प्रत्याशी ने हरिजन बस्ती में जाकर मतदाताओं के साथ वोट न देने का आरोप लगाया

मकड़ाई समाचार सतना। भले ही अभी नगरीय निकाय चुनाव के नतीजे न आये हो लेकिन प्रत्याशी हार जीत को लेकर तनाव में है। सतना नगर निगम के वार्ड 3 में देर रात चुनावी नतीजे को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी ने हरिजन बस्ती में जाकर मतदाताओं के साथ वोट न देने का आरोप लगाया और जमकर गालीगलौज की। कुछ ही देर पर विवाद बढ़ गया और भाजपा प्रत्याशी और उसके समर्थक भी पहुंच गए और दोनो पक्षो में चुनावी रंजिश खूनी संघर्ष में बदल गया।

- Install Android App -

सतना नगर निगम के वार्ड 3 बगहा मुहल्लें में हुए खूनी संघर्ष में तीन लोग घायल है, जिसमें एक पक्ष से पूर्व पार्षद उषा दुबे घायल हुई तो दूसरे पक्ष से कांग्रेस प्रत्याशी के चाचा घायल हुए है। वाहनों में तोड़फोड़ हुई है। मोहल्ले में पूरा पुलिस बल तैनात किया गया है, वहां अभी तनाव की स्थिति बनी हुई है।

दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ हरिजन बस्ती पहुंचकर मतदाताओं को भाजपा प्रत्याशी को वोट देने का आरोप लगाकर गालीगलौज कर ही रहे थे। तभी पूर्व महिला पार्षद उषा दुबे समझाने पहुंची जिस पर पत्थर बरसाया गया, कुछ ही देर में भाजपा प्रत्याशी अंशू तिवारी अपने समर्थकों के साथ पहुचें और दोनो तरफ से जमकर पत्थरबाजी हुई।

घटना की सूचना पर पुलिस ने मोर्चा संभाला पर दोनो पक्ष भाग निकले, पुलिस ने दोनो पक्ष की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है, आरोपियों की पहचान की जा रही। पुलिस के मुताबिक वाहनों में भी तोड़फोड़ हुई है।