ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

जब जेब में रखा 50 का नोट तो क्यों कर रहें हो टेंशन, इतने लाख रुपये में करें सेल यहाँ, जानें

50 Rupees Note Sell : आपके पास नौकरी नहीं और पैसा कमाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं तो फिर अब सुनहरा अवसर का फायदा उठ सकते हैं। अब तो लोग कई तरीकों से पैसा कमाने की ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई वेबसाइट ऐसी हैं जो पुराने नोट और सिक्कों की ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदारी कर रही हैं।

50 Rupees Note Sell

अब 50 के नोट की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले आराम से 4 लाख तक कमा सकते हैं। इसलिए आपके पास 50 का नोट जेब में रखा है तो फिर कतई भी देर नहीं करें, जिसका लाभ प्राप्त कर सकते हैं। नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिन्हें जानना होगा। नोट की बिक्री कहां और कैसे करनी है इसके लिए आपको पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

सेल से पहले 50 के नोट की खूबियां

- Install Android App -

आपके घर में साफ सफाई करते हुए 50 का नोट मिल जाता है तो फिर नोट की सेल आराम से कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। सबसे पहले तो नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की तस्वीर छपी होना जरूरी है। मुस्लिम कम्यूनिटी में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट को खरीदना पसंद करते हैं। आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो चार लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपके पास ऐसे-ऐसे 4 नोट रखे हैं तो फिर 16 लाख रुपये में बिक्री करने का सपना साकार कर सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा।

जानिए कहां करें सेल

वैश्विक बाजार में वेबसाइट पर 50 के नोट की सेल करने के लिए पहले आपको क्विकर साइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद यहां आप नोट का फोटो लेकर पोस्ट करना होगा, जहां ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ जाएंगे। आपसे ग्राहक खुद आकर जुड़ेंगे, जहां आप नोट की सेल कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं होगा। जानकारी के लिए बता दें कि नोट की सेल करने वाली संस्था क्विकर साइट ने कीमत पर कुछ नहीं कहा है। makdaiexpress24.com ने मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस खबर को पब्लिश किया है।