ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 19/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल Khandwa News: जब तक आपका शरीर स्वस्थ नहीं है तो आपका मन मस्तिष्क कैसे स्वस्थ रह सकता है। डॉ अरुण जोश... Harda News: बलाही समाज विवाह सम्मेलन समिति हंडिया की बैठक रविवार को Harda News: पानी की समस्या को लेकर किसानों ने हरदा विधायक डॉ. दोगने को सोपा ज्ञापन Harda News: मानवता शर्मसार एंबुलेंस नहीं मिली तो हाथ ठेले पर युवक ने अपनी मां को ले गया! सीएमएचओ बोल... Harda Mandi Bhav: आज 18/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today खातेगांव : नेमावर के युवक का शव सीहोर जिले में एक पुलिया के नीचे मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलि... खातेगांव : रविवार सुबह 07 से 11 तक रहेगी विद्युत सप्लाई बंद BIG News : क्या भाजपा 400 आंकड़ा पार कर पायेगी...? दिया अमित शाह ने जबाब

दुनिया को हंसाने वाला चला गया, करोड़ो लोगो को रुला गया, नही रहे मशहुर कॉमेडियन, शोक में डूबा भारत

मकड़ाई समाचार दिल्ली। देश दुनिया मे कॉमेडी की दुनिया के सबसे फेमस और इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक अब इस दुनिया में नहीं रहे। देश दुनिया मे उनके लाखो फैंस ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने बुधवार को दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स (AIIMS)  हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

जिंदगी और मौत के बीच राजू श्रीवास्तव 40 दिनों की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज उनका निधन हो गया।
बता दें कि हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हई थी।

कॉमेडियन को पहले आईसीयू में एडमिट करवाया गया था, लेकिन तबीयत में कोई सुधार ना होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

गजोधर भैया` बनने से पहले मुंबई में ऑटो चलाते थे ।

58 साल के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं. राजू श्रीवास्तव का आम से खास बनने तक का सफर काफी लंबा और स्ट्रगल भरा रहा. खास बात है कि राजू श्रीवास्तव ने ना केवल कॉमेडी किंग बनकर लोगों को खूब हंसाया बल्कि कई फिल्मों में भी अभिनय के साथ कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाया कि फिल्मों में भी अपनी अमिट छाप छोड़ी.। लोग उन्हें प्यार से गजोधर भैया कहकर बुलाते हैं.

- Install Android App -

राजू श्रीवास्तव का जब भी नाम आता है तो लोगों के सामने उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा आ जाता है. राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर 1963 में हुआ था.राजू के पिता मशहूर कवि थे जबकि वो बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे.

अपने सपनों को पूरा करने के लिए राजू श्रीवास्तव जब मुंबई पहुंचे तो उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. यहां तक कि जब एक वक्त बाद राजू को पैसों की तंगी होने लगी तो उन्होंने मुंबई में ऑटो भी चलाया।

 

 

 

Don`t copy text!