ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग गए।आरोपियों के मकान पर चला CM मोहन यादव सरकार का बुलडोजर

अनिल उपाध्याय देवास : देवास में गोवंश की हत्या के बाद ग्रामीणो में आक्रोश व्यक्त किया। कुछ देर के लिए सड़क जाम कर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों के विरोध के बाद प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कथित तौर पर आरोपी के आवास को जेसीबी से ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला जिले के खेताखेड़ी गांव का है जहा एक गोकशी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक किसान को अपने खेत में दो गायों के कटे हुए शव मिले, जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की।
हिंदू संगठनों ने भी जताया विरोध ग्रामीणों के प्रदर्शन के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी सामने आए।

उन्होंने आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन किया और कुछ देर के लिए यातायात बाधित कर दिया। उनका कहना था कि इस तरह की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

- Install Android App -

पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्परता दिखाई। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों और हिंदू संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्हें आश्वासन दिया गया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, जिस पर गोवंश हत्या का आरोप है।
आरोपी के घर को तोड़ा गया
पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों का गुस्सा कुछ शांत हुआ। प्रशासन ने कथित तौर पर आरोपी के आवास को भी ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही हे।

देवास जिले के बरोठा पुलिस थाना अंर्तगत ग्राम बरखेड़ा के पास गो हत्या के मामले में प्रशासन ने आरोपी आमीन पिता याकूब शाह निवासी बड़ा बाजार मोमन टोला के खिलाफ कार्यवाही करते हुवे निगम की टीम के साथ उसके मकान पर पहुंच कर मकान तोड़ने की कार्यवाही की। फिलहाल पुलिस और इस मामले की छानबीन कर रही है।