ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

नन्हे मासूम बच्चों को पकड कर उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था, आरोपी बाबू खान चढ़ा पुलिस के हत्थे ,

रतलाम।  नन्हे मासूम बच्चों को पकड कर उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले एक हैवान को पुलिस ने पकड़ा, यह हैवान अभी तक कई बच्चों को अपना शिकार बना चुका था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीनदयाल नगर निवासी एक व्यक्ति का ग्यारह वर्षीय पुत्र दो तीन दिन से डरा सहमा दिखाई दे रहा था। बच्चे के माता पिता ने बच्चे से जब प्यार से पूछा तो बच्चे ने डरते डरते बताया कि मंगलवार को वह अपने एक दोस्त के साथ पतंग उडा रहा था। पतंग टीटी नगर निवासी इम्तियाज उर्फ बाबू खान पिता रशीद खान उम्र 30 की छत पर जाकर अटक गई। जब ये दोनो बच्चे अपनी पतंग लेने वहां पंहुचे,तो बाबूखान ने बच्चों को भीतर बुलाया और दरवाजा बन्द कर दिया।

- Install Android App -

दरवाजा बन्द करने के बाद बाबू खान निर्वस्त्र हो गया और बच्चों के साथ अश्लील हरकतें चरने लगा। दोनो बच्चें किसी तरह वहां से बच कर भागे। बाद में बच्चे के दोस्त ने उसे बताया कि यह व्यक्ति उसके साथ कई बार अप्राकृतिक कृत्य कर चुका है और यह बात किसी को बताने पर बच्चे व उसके माता पिता को जान से मारने की धमकी देता है। इसी डर से दूसरे बच्चे ने अबतक किसी को यह बात नहीं बताई थी।अपने ग्यारह वर्षीय बच्चे की बात सुनकर उसके माता पिता सन्न रह गए। उन्होने बच्चे के दोस्त के माता पिता को भी इस बात की जानकारी दी। इसके बाद दोनो बच्चों के परिजनों ने दीनदयाल नगर पंहुच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस थाना दीनदयाल नगर पर बच्चों के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी इम्तियाज उर्फ बाबू खां के खिलाफ भादवि और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दीनदयाल नगर टीआई दिलीप राजोरिया ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे रिमाण्ड पर लिया गया है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी ने और भी नन्हे बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है