ब्रेकिंग
खरगोन: लापता महिला हरदा में मिली, तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा अपहरण जान से मारने की धमकी केस दर्ज, ... खातेगांव: अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य महकमे ने किया वृक्षारोपण, एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत Harda: शराब पीकर वाहन चलाने वाले 4 वाहन चालक पकड़ाए। मशीन से किया शराब परीक्षण ,जांच में हुई पुष्टि ... Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका...

पीएम मोदी का मोढेरा में संबोधन, 3900 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

PM Modi In Gujarat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे की शुरुआत करते हुए अहमदाबाद पहुंच गये हैं। पीएम मोदी इन तीन दिनों में गुजरात में 14,500 करोड़ रुपये से अधिक लागत की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोढेरा जाएंगे और उसे देश का पहला 24 घंटे सौर ऊर्जा से चलने वाला गांव घोषित करेंगे। मेहसाणा के मोढेरा में सूर्य मंदिर के लिए प्रसिद्ध मोढेरा गांव के करीब 1300 घरों की छतों पर सोलर पैनल लगाए गए हैं। इस दौरान पीएम मोदी मोधेश्वरी माता मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद सूर्य मंदिर जाएंगे। पीएम मेहसाणा में भी 3,900 करोड़ रुपये से अधिक लागत की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा मेहसाणा, बरुच, राजकोट और आणंद जिले में भी वह रोड शो के साथ कई सभाओं को संबोधित करेंगे।

क्या है पीएम का कार्यक्रम?

पीएम मोदी 9 अक्टूबर की शाम को मेहसाणा जिले के मोढेरा गांव पहुंचेंगे। उसे देश का पहला 24 घंटे सौर ऊर्जा से चलने वाला गांव घोषित करेंगे।

  • वहीं मेहसाणा में भी 3,900 करोड़ रुपये से अधिक लागत की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
  • पीएम मोदी 10 अक्टूबर को दोपहर करीब 3:15 बजे अहमदाबाद में शैक्षणिक संकुल का उद्घाटन करेंगे।इसके बाद वह शाम 5.30 बजे जामनगर में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
  • 10 अक्टूबर को ही भरूच में रसायन और फार्मास्युटिकल क्षेत्र पर केन्द्रित 8,000 करोड़ रुपये से अधिक लागत वाली परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
  • 11 अक्टूबर को पीएम मोदी दोपहर 2:15 पर अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
  • इसके बाद वो मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां उज्जैन में श्री महाकालेश्वर मंदिर जाएंगे, जहां शाम लगभग 5 बजे वे दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद वह शाम 6.30 बजे श्री महाकाल लोक को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। साथ ही शाम 7.15 बजे उज्जैन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

- Install Android App -

Don`t copy text!