ब्रेकिंग
खरगोन: लापता महिला हरदा में मिली, तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा अपहरण जान से मारने की धमकी केस दर्ज, ... खातेगांव: अस्पताल परिसर में स्वास्थ्य महकमे ने किया वृक्षारोपण, एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत Harda: शराब पीकर वाहन चलाने वाले 4 वाहन चालक पकड़ाए। मशीन से किया शराब परीक्षण ,जांच में हुई पुष्टि ... Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका...

पीडीएस का चावल ले जा रहा ट्रक उफनती नदी में देखते- देखते बहा

रास्ते में नाले के समीप वाहन के खराब होने के कारण ड्राइवर छोड़ कर बीजापुर आ गया था

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में दो दिन से चल रही तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं। भोपालपटनम ब्‍लाक के मेट्टूपल्ली (पामगल) गांव के ब़डा नाले में चावल से भरा ट्रक बह गया है। यह घटना सुबह की है। खाद्य विभाग से मिली जानकारी अनुसार कल दोपहर ट्रक संकनपल्ली के लिए पीडीएस का चांवल व अन्य सामग्री लेकर निकली थी। रास्ते में नाले के समीप वाहन के खराब होने के कारण ड्राइवर छोड़ कर बीजापुर आ गया था। रात के भारी बारिश से नाले में बाढ़ आने से ट्रक बह गया।

जानकारी के अनुसार ट्रक सुबह बीजापुर गोदाम से भरकर निकला था। इस ट्रक में 200 क्विंटल चावल, शक्कर सहित अन्य सामग्री भरे थे। ट्रक मनीष ट्रांसपोर्ट बीजापुर की बताई गई है। एसडीएम भोपालपटनम व उसूर तहसीलदार व बीजापुर के खाद्य अधिकारी गणेश कुर्रे को जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं, लेकिन भारी बारिश के चलते अभी तक प्रशासन की टीम नहीं पहुंच पाई है। यह भी बताया कि कोंगूपल्ली मार्ग से पीडीएस का खाद्यान्न का आवागमन होता रहता है। बारिश के कारण ऐसी स्थिति निर्मित हुई है।

छत्‍तीसगढ़ में वर्षा का असर देखने को मिल रहा है। पिछले दो दिनों से सभी जिलों में बारिश हो रही है। बीजापुर जिले में लगातार दूसरे दिन एक ग्रामीण नदी में डूब गया। उसकी तलाश जारी है। कांकेर जिले में दूध नदी के तेज प्रवाह में डायवर्सन सड़क बह गई। इससे मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है। वहीं चारामा विकासखंड में गाज गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौसम विभाग ने रविवार को भी बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा में अति भारी वर्षा होने और बिजली गिरने की आशंका जताई है। इसके साथ ही धमतरी, राजनांदगांव जिले में भी भारी वर्षा के आसार बने हुए है। प्रदेश के बाकी क्षेत्रों में भी हल्की से मध्यम वर्षा होगी।

- Install Android App -

Don`t copy text!