ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 19/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल Khandwa News: जब तक आपका शरीर स्वस्थ नहीं है तो आपका मन मस्तिष्क कैसे स्वस्थ रह सकता है। डॉ अरुण जोश... Harda News: बलाही समाज विवाह सम्मेलन समिति हंडिया की बैठक रविवार को Harda News: पानी की समस्या को लेकर किसानों ने हरदा विधायक डॉ. दोगने को सोपा ज्ञापन Harda News: मानवता शर्मसार एंबुलेंस नहीं मिली तो हाथ ठेले पर युवक ने अपनी मां को ले गया! सीएमएचओ बोल... Harda Mandi Bhav: आज 18/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today खातेगांव : नेमावर के युवक का शव सीहोर जिले में एक पुलिया के नीचे मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलि... खातेगांव : रविवार सुबह 07 से 11 तक रहेगी विद्युत सप्लाई बंद BIG News : क्या भाजपा 400 आंकड़ा पार कर पायेगी...? दिया अमित शाह ने जबाब

पुरुषों को फंसाती थी यह महिला, नशीली दवा पिलाकर करती थी गंदा काम, पति से बनवाती थी अश्लील Video, फिर शुरू होता था ब्लैकमेल का खेल

Crime News : पुलिस ने एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है, जो पुरुषों को फंसाते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान अमरीक और दीपा के रूप में हुई है, जिसे देहरादून के गांव सहिया से गिरफ्तार किया गया है।

यूपी के सहारनपुर जिले के जनकपुरी थाना पुलिस ने एक महिला और उसके पति को देहरादून के गांव सहिया से गिरफ्तार है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने कहा कि थाना जनकपुरी में मुकेश कुमार ने जून माह में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि उससे लिए गए 50 हजार रुपए उधार को चुकाने के बहाने अमरीक और दीपा नाम के पति-पत्नि ने हनीट्रैप में फंसाया। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उसने महिला के पति को 50 हजार रुपए उधार दिए थे। आरोपी ने एक दिन मुकेश को उधार चुकाने के बहाने अपने घर पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाने के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया और मुकेश को ब्लैकमेल किया। दोनों ने मिलकर मुकेश को लगातार ब्लैकमेल कर डेढ़ लाख रुपए की वसूली भी की।

शिकायत के अनुसार, जनकपुरी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया और स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई। जांच के दौरान दोनों अमरीक और दीपा को 20 सितंबर को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों मामला दर्ज होने के बाद फरार हो गए थे। 19 सितम्बर को पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों पति-पत्नि देहरादून के गांव सहिया में किराए के मकान में रह रहे है। इसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया, जो देहरादून गई और आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी अमरीक और उसकी पत्नि दीपा ने अपराध को कबूल किया कि उसने मुकेश से 50 हजार रुपए उधार लिए थे और उधार चुकाने के बहाने अपने घर पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाने के बाद पत्नी ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। जबकि महिला का पति अमरीक ने वीडियो बनाया। एसपी ने कहा कि हमने दोनों को बुधवार को न्यायालय मे पेश किया जहां से उन्हे न्यायाकि हिरासत मे भेज दिया गया। आगे जांच की जा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!