ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 19/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल Khandwa News: जब तक आपका शरीर स्वस्थ नहीं है तो आपका मन मस्तिष्क कैसे स्वस्थ रह सकता है। डॉ अरुण जोश... Harda News: बलाही समाज विवाह सम्मेलन समिति हंडिया की बैठक रविवार को Harda News: पानी की समस्या को लेकर किसानों ने हरदा विधायक डॉ. दोगने को सोपा ज्ञापन Harda News: मानवता शर्मसार एंबुलेंस नहीं मिली तो हाथ ठेले पर युवक ने अपनी मां को ले गया! सीएमएचओ बोल... Harda Mandi Bhav: आज 18/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today खातेगांव : नेमावर के युवक का शव सीहोर जिले में एक पुलिया के नीचे मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी , पुलि... खातेगांव : रविवार सुबह 07 से 11 तक रहेगी विद्युत सप्लाई बंद BIG News : क्या भाजपा 400 आंकड़ा पार कर पायेगी...? दिया अमित शाह ने जबाब

ये है रंगीन मिजाज का ट्रक ड्राइवर… 85 महिलाओं की न्यूड फोटो, 485 अश्लील वीडियो… और 60 महिलाओं के साथ किया ये काम

एक रंगीन मिजाज का ट्रक ड्राइवर फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त में आया है। ये आरोपी ट्रक ड्राइवर कितना रंगीन मिजाज का था, इस बात का अंजादा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसके मोबाइल से 85 महिलाओं की एडिट की हुई न्यूड फोटो, 485 अश्लील वीडियो और 60 महिलाओं से सेक्स संबंधित चेटिंग करने के सबूत पुलिस को मिले है।

ये पूरा मामला तब खुला जब ब्लैकमेल से परेशान एक महिला पुलिस के पास पहुंची थी। दरअसल महिला थाना एनआईटी की टीम ने महिलाओं के न्यूड फोटो और वीडियो पोस्ट करने के आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 85 महिलाओं को न्यूड फोटो व्हॉट्सऐप पर भेजकर ब्लैकमेल किया था।

आरोपी की पहचान गणेश के रूप में हुई है। जांच में आरोपी ट्रक ड्राइवर के मोबाइल से पुलिस को 485 अश्लील वीडियो व फोटो मिले हैं। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के मुताबिक 6 मई 2022 को एक महिला ने शिकायत में बताया कि उनके व्हॉट्सऐप पर उनका ही एडिट किया हुआ एक अश्लील फोटो किसी ने भेजा और धमकी भी दी है कि नंबर ब्लॉक करने पर फोटो को वायरल कर देगा।

पुलिस के मुताबिक 85 महिलाओं से इस तरह की करतूत की है। पुलिस ने जब कुछ पीड़िताओं से बात की तो बताया कि वह ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करने की सोच रही थी। पुलिस को आरोपी के फेसबुक मैसेंजर पर 60 महिलाओं के साथ गंदी चैट करने की जानकारी भी मिली है। हालांकि अब वो सलाखों के पीछे है।

- Install Android App -

Don`t copy text!