ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

शराब के नशे में हुए झगड़े के बाद चुनाव कराने गए कर्मचारी की हुई थी हत्या

मकड़ाई समाचार शहडोल। हाल ही में संपन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान लापता पी वन चुनाव अधिकारी बुद्ध सेन अगरिया का कंकाल मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बुध सेन अगरिया झींक बिजुरी के रमन्ना कनेर गांव में चुनाव ड्यूटी कराने गए थे और उसी दिन आठ जुलाई से वह लापता थे। लगातार तलाश करने पर एक महीने बाद झींक बिजुरी के जंगल में नाले पर नर कंकाल मिला। स्वजनों ने कपड़े के आधार पर पहचान की।

पुलिस लगातार मामले की जांच करती रही और मेडिकल कालेज में डीएनए टेस्ट भी कराया गया है। इसी बीच पुलिस ने दो आरोपियों को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो वही हत्या के आरोपित निकले। इसके बाद राजू सिंह और इंद्रपाल सिंह पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि चुनाव ड्यूटी के बाद लापता हुए बुद्धसेन शराब पीने के आदी थे।

- Install Android App -

चुनाव ड्यूटी के दौरान ही वह शराब पीने के लिए गांव में शराब की तलाश कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात गांव के एक व्यक्ति से हुई और वह अपने साथ शराब पिलाने के लिए ले गया। शराब पिलाई, इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपितों ने लाठी से पीटकर बुद्धसेन की हत्या कर दी। इसके बाद अपराध को छुपाने के लिए शव को लकड़ी की कांवर बनाकर उसके सहारे बोरियों में शव लटका कर एक किलोमीटर दूर जंगल के नाले में फेंक दिया था, जिसे बाद में पुलिस ने नर कंकाल के रूप में जप्त किया है।

नर कंकाल मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की, जिसमें राजू सिंह एवं इंद्रपाल सिंह को संदेह के दायरे में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने में आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देश के बाद लगातार लापता कर्मचारी को तलाशने में पुलिस टीम लगी थी और आरोपितों तक पहुंच गई। इस कार्यवाही में जैतपुर पुलिस के साथ झींक बिजुरी पुलिस की शामिल रही है।