ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या

सैमसंग का 11 हजार का फ़ोन मिलेगा 6499 रु में , फिल्पकार्ट पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

SAMSUNG Galaxy F04 : फ्लिपकार्ट पर दिवाली ऑफर चल रहा है और इसमें आपको अलग अलग कंपनी के फ़ोन कम दाम में मिल रहे है वही पर सैमसंग का SAMSUNG Galaxy F04 आपको मात्र 6499 रु में मिल रहा है इस फ़ोन की कीमत 114999 रु है इसके साथ ही इस फ़ोन पर axix bank Credit card पर 10 प्रतिशत का कैशबैक ओफ्फ्र और flipcart axix bank card पर 5 प्रतिशत कैशबैक ऑफर दिया जा रहा हिअ वही पर इसमें स्पेशल कूपन ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमे 5000 रु तक की छूट दी गई है आइये जानते है इस फ़ोन के पूर्ण स्पेसिफिकेशन के बारे में !

SAMSUNG Galaxy F04 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग की तरफ से इस फ़ोन में 6.5 इंच HD+ (720×1600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है वही पर इसमें प्रोसेसर की बात करे तो MediaTek Helio P35 प्रोसेसर इसमें दिया गया है जो की फ़ोन की परफॉरमेंस काफी अच्छी रखता है साथ में ही इस फ़ोन में आपको 4GB रेम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है !

कैमरा एवं बैटरी

- Install Android App -

सैमसंग के इस फ़ोन की बैटरी काफी अच्छी दी गई है इसमें 5000 mah की पावरफुल बैटरी दी गई है जो की फ़ोन को काफी लम्बे समय तक चार्जिंग के झंझट से दूर रखती है वही पर इसमें 13 MP + 2 MP का बैक कैमरा दिया गया है जबकि इसमें फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है वही पर इस फ़ोन में आपको वो सभी फीचर दिए गए है जो अन्य फ़ोन में शामिल होते है !

ऑपरेटिंग सिस्टम

सैमसंग का ये फ़ोन एंड्राइड 12 पर काम करता है इसमें Mediatek Helio P35 प्रोसेस दिया गया है वही पर इसमें 2G , 3G और 4G LTE टेक्नोलॉजी सपोर्ट दिया गया है इसके साथ ही इसमें स्टोरेज को बढ़ने के लिए आपको 1TB तक मेमोरी SD कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है !

अन्य फीचर

फ़ोन में FM Radio , FM Radio Recording , MP3 , MP4 फॉर्मेट दिए गए है साथ में म्यूजिक प्लेयर दिया गया है वही पर वीडियो फॉर्मेट में इसमें 3GP , MP4 , AVI , FLV , MIV , WEBM फॉर्मेट दिए गए है फ़ोन के साथ एक साल की वारंटी दी गई है !