ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

CG CRIME NEWS : कुंए पर नहाने गई महिला से सामूहिक बलात्कार के बाद की हत्या

कुंए पर नहाने गई महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या के आरोपियो को पुलिस ने जांच कर गिरफतार किए है।
मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दंतेवाड़ा। जिले के गीदम थाना क्षेत्र के हौरनार गांव में 28 मई को कुंआ में नहाने गई महिला के साथ हुए दुष्कर्म कर हत्या के मामले का खुलासा हुआ है।

- Install Android App -

पूछताछ में जानकारी प्राप्त हुई कि दिनांक 28 मई को ग्राम कानूपारा हाउरनार के दो व्यक्ति आरोपित दशाराम भास्कर एवं मुन्नाराम भास्कर साप्ताहिक बाजार गीदम आये थे, जो शाम लगभग सात बजे गांव वापस लौटे हैं। उक्त दोनों व्यक्तियों से अलग-अलग पूछताछ करने पर आरोपित दशाराम भास्कर उम्र 25 वर्ष, मुन्नाराम भास्कर उम्र 19 वर्ष द्वारा गीदम बाजार से वापसी के दौरान पीड़िता को नहाकर वापस आते समय अकेले देखा, जिसके बाद दोनों की नियत खराब होने पर दोनों ने पीड़िता को जबरन हाथ-पैर व मुंह को दबाकर झाड़ियों के बीच स्थित महुंआ झाड़ के पास ले जाकर बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपितों द्वारा पहचान उजागर होने की आशंका पर पीड़िता को उसी की साड़ी से गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार किया गया।