ब्रेकिंग
हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने दिए सख्त निर्देश सभी पंचायत सचिव मुख्यालय पर रहें, बिना अनुमति के मुख्यालय... हंडिया: रेत से भरे ओवरलोड तेज रफ्तार डंफर ट्रेक्टर से रातातलाई गांव के वाशिंदे परेशान, बोले प्रशासन ... कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे

CG News : लव जिहाद और मतांतरण के विरोध में सर्व समाज एवं हिंदू संगठनों ने किया आज बंद का आह्वान

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्‍तीसगढ़| लव जिहाद और मतांतरण के विरोध में छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में सर्व समाज एवं हिंदू संगठनों ने आज बंद का आह्वान किया है। बजरंग दल और विश्‍व हिंदू परिषद के साथ स्‍थानीय व्‍यापारियों ने नगर बंद का समर्थन किया है। लव जिहाद और मतांतरण के विरोध में सोमवार को भी सर्व समाज ने बंद का आह्वान किया था। छुरा सहित कई ब्‍लाक में इस बंद का व्यापक असर देखने को मिला।

- Install Android App -

दरअसल, यह मामला गरियाबंद के ग्राम रसेला का है। खबरों के अनुसार पांच जुलाई की ग्राम रसेला की एक युवती को एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था। जिसके मतांतरण को लेकर भी खबर निकलकर सामने आ रही हैं। बीते 6 जुलाई को छुरा थाना में युवती के स्‍वजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मामले में अपराध दर्ज होने के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित युवक एवं घटना में सहयोगी युवक की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
वहीं मतांतरण और लव जिहाद के विरोध में सर्व समाज एवं हिंदू संगठनों ने आज नगर बंद का आह्वान किया है। इससे पहले छुरा ब्‍लाक सहित आसपास के सभी ग्रामों के बाजार स्वस्फूर्त बंद रहे। आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सर्व समाज के बैनर तले लोगों ने पूरे दिन नगर के स्वर्ण जयंती चौक पर धरना प्रदर्शन किया। इधर, गरियाबंद एसपी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने अपील की है।