ब्रेकिंग
टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या श्राद्ध पक्ष में विशेष: तुरनाल का पांच लड्डूः जहां किया था भगवान परशुराम ने अपने माता-पिता का पिंडदा...

जब तक मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री आदिवासी नहीं बने घर मत बैठना- सिंघार

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 बदनावर | कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने धार जिले के बदनावर में आयोजित सभा में कहा कि काफी समय की प्रतीक्षा थी, किंतु आप सब लोग फिर भी जाग गए, लेकिन 70 साल हो गए आदिवासी भाइयों को जागने में। आपकी ताकत से सरकारें हिलने लगी हैं। जब तक मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री आदिवासी नहीं बने घर मत बैठना, आप चाहते हो कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री आदिवासी बने। विधायक सिंघार ने कहा कि कांतिलाल भूरिया को चुनाव कमेटी का प्रमुख बना दिया, अगर आपको बनाना है तो उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाओ।

- Install Android App -

आदिवासियों को बांटने में लगे लोग

कई बड़े राजनीतिक लोग हम आदिवासियों को आपस में बांटने में लगे हैं, किंतु इस लोकतंत्र की व्यवस्था में हर समाज को हमें सम्मान देना है। माछलिया घाट से लेकर बदनावर विधानसभा हमारी है। बदनावर के आदिवासियों को भी सलामी देनी पड़ेगी, जब यहां का नया विधायक बनेगा।