ब्रेकिंग
कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म! 

Handiya News : हंडिया बैराज डैम परियोजना निरस्त करवाने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने सीएम के नाम ज्ञापन सोपा।

हंडिया : सोमवार को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के बैनर तले बड़ी संख्या में ग्रामीण हंडिया तहसील कार्यालय पहुंचे। जहा सीएम और राज्यपाल के नाम क्षेत्र के किसानो ने अपनी समस्या रखी और बैराज डैम परियोजना को निरस्त कराने की मांग रखी।

जानकारी देते हुए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी जिलाध्यक्ष देवीसिंह परते ने कहा की –

- Install Android App -

हंडिया में जो डैम का निर्माण किया जा रहा है जिससे हरदा देवास सीहोर होशंगाबाद के जिलों कहीं गांव डूब में आ गये है । एवं किसानों की जमीन भी में डूब आ रही है और हरदा जिला एवं हरदा जिले से आसपास लगे जिलों के मजदूर बेरोजगार हो जाएंगे जिससे उनको भूखे मरने की नौबत आ जाएगी क्योंकि बैराज डैम का निर्माण जहां ग्राम भमोरी में होने जा रहा है वहां एक औद्योगिक क्षेत्र है जहां से हजारों लाखों परिवारों का रेल मछली पकड़ कर आपने परिवार पालन पोषण एवं परिवार का गुजारा होता है जो इस डैम बनने से छिन जाएगा और वहां के मछुआरे एवं एससी एसटी ओबीसी के किसान मजदूर सभी लोग बेरोजगार हो जाएंगे इसी को देखते ही क्षेत्र के लोगो ने विराज डैम परियोजना निरस्त की जावे अगर यह परियोजना निरस्त नहीं की जाती है तो गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एवं समस्त क्षेत्र के लोग मिलकर के हंडिया में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की रहेगी ।

 

ज्ञापन में शामिल हुए –

देवीसिंह परते जिला अध्यक्ष हरदा

विनोद परते प्रदेश प्रवक्ता मध्यप्रदेश

शंकर कलम कार्यकारिणी सदस्य

निर्भयासिंह कलम कार्यकारिणी सदस्य

राकेश नागवेल ग्राम इकाई कोलीपुरा

गुड़िया गर्जर

उमाशंकर उईके

कार्तिक परते

शिवनारायण सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।