ब्रेकिंग
हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब...

Jio और Airtel के सस्ते प्लान 160 रुपए के रिचार्ज मे 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS

Jio and Airtel Plan : टेलीकॉम सेक्टर में Airtel और Jio के बीच काटें की टक्कर चल रही है। दोनों ही कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए आकर्षक और सस्ते रिचार्ज प्लान रहती हैं। वैसे आज हम यहां दोनों के लंबे वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए देखते हैं।

- Install Android App -

Airtel के पास एक 799 रुपये वाला प्लान है, जिसकी वैधता कुल 90 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा डेटा मिलता है। साथ ही रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

जियो का 90 दिन वैलिडिटी वाला प्लान एयरटेल से सस्ता है। इसकी कीमत 749 रुपये है। इसमें डेटा भी ज्यादा मिलता है। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। इसके आलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें 5G अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है।