ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या

मध्यप्रदेश शर्मसार : 35 वर्षीय महिला को अगवा कर रात भर 4 दरिंदे करते रहे बारी बारी से गैंगरेप,  प्राइवेट पार्ट में चोट  के निशान मिले             

अशोकनगर। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने के लिए कई तरह की योजनाएं चला  रही  है। लेकिन बेटियो की महिलाओं की सुरक्षा को लेकर न तो सरकार चिंतित है। और नही शासन प्रशासन कोई ठोस एक्शन ले रहा है। मध्यप्रदेश में हर दिन हर घंटे किसी न किसी शहर गांव में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ बलात्कार अपरहण की घटना हो रही है। इन घटनाओं को रोकने के लिए आखिर कब कड़ा कानून बनेगा।अभी हम महिलाओं के ऊपर हो रहे अपराध की बात करे तो मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा आंकड़े सामने देखने को मिलेंगे।

बीते दिनों उज्जैन गैंगरेप , छिंदवाड़ा में 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप और अब मध्यप्रदेश के  अशोकनगर से इसी तरह का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां चार दरिंदों ने एक महिला को अगवा कर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया।

- Install Android App -

रविवार सुबह शाडोरा थाना क्षेत्र के म्यापुर के ग्रामीणों ने महिला को गांव के खेत में बदहवास हालत में पड़ा देखा। महिला के कपड़े फटे हुए थे। महिला ने ग्रामीणों को बताया कि वह बदरवास इलाके की रहने वाली है। शनिवार को वह ईसागढ़ के पास वहेरिया स्थित आनंदपुर ट्रस्ट के अस्पताल में इलाज कराने गयी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वहीं एक पुलिया के पास से चार से पांच लोगों ने उसका अपहरण किया और जबरदस्ती कार में बिठाया।

महिला के मुताबिक आरोपियों ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह खेत में उसे छोड़कर फरार हो गए। महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी विवेक शर्मा शाढौरा थाना प्रभारी, सहित पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा। एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया कि शाढ़ौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है साथ ही महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं महिला के बयान भी लिए जा रहे हैं।