ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

Moto Razr 40 Ultra Smartphone लॉन्च हुआ नया वेरिएंट, मात्र इतनें रुपयें में बिकने को तैयार

Moto Razr 40 Ultra Smartphone : हैंडसेट निर्माता कंपनी मोटोरोला ने इस साल ग्राहकों के लिए अपने दो धांसू स्मार्टफोन मोटो रेजर 40 और मोटो रेजर 40 अल्ट्रा को पेश किया था। यह फोल्डेबल फोन दो कलर ऑप्शन में बाजार में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने मोटो रेजर 40 अल्ट्रा का एक और कलर वेरिएंट यानी ग्लेशियर ब्लू लॉन्च किया है।

Moto Razr 40 Ultra Smartphone

इस फोल्डेबल फोन की खासियत इसका दमदार प्रोसेसर और डिस्प्ले है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अगर आप इसके नए वेरिएंट की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताते हैं।

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

- Install Android App -

इसके स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.9-इंच FHD+ pOLED स्क्रीन डिस्प्ले है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है। जिसमें आपको 8GB LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट में ग्राहकों को 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं, इसमें 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया जा रहा है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 3800mAh है और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है.

भारत में मोटो रेज़र 40 अल्ट्रा की कीमत

मोटोरोला के इस हैंडसेट के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है। इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद पाएंगे। फिलहाल कंपनी इसे 10,000 रुपये की छूट के बाद 79,999 रुपये में बेच रही है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत ग्राहकों को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 7 हजार रुपये की छूट दी जा रही है. इसके बाद यह फोन आपको 72,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा, जिसे आप घर बैठे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।