ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

Big news बैतूल: ट्रेक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दोनो दोस्तो ने एक साथ त्यागे प्राण, परिजनो के रो रोकर बुरा हाल, एक दिन पहले ही आए थे महाराष्ट्र से

मुलताई। सोमवार बीती रात को बैतूल जिले के मुलताई क्षेत्र में एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनो युवक अच्छे दोस्त थे। और एक साथ केटरिंग का काम एक ठेकेदार के पास करते थे।

लेकिन सड़क हादसे ने उनकी जान ले ली।
मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा मुलताई-बोरदेही मार्ग पर हुआ। दोनों युवक मुलताई में चल रहे ताप्ती मेले से अपने गांव वापस लौट रहे थे। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

मृतक युवकों के नाम ग्राम बिरोली झिल्पा निवासी आकाश पुत्र अर्जुन डोंगरदिए उम्र 20 वर्ष और उसका दोस्त रूपेश पुत्र मोतीराम उम्र 26 वर्ष निवासी सोमगढ़ के रूप में हुई है। ये दोनो मुलताई ताप्ती मेला घूमने आए थे। मेला घूमने के बाद वे अपने दोस्त को छोड़ने बरई गए थे। जहां से उसे छोड़कर वापस लौट रहे थे।

इसी बीच रात करीब 8 बजे मुलताई की ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के करीब एक घंटे बाद पुलिस वाहन से दोनों युवकों को सरकारी अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। युवकों की मौत की खबर लगते ही परिजन भी मुलताई अस्पताल पहुंच गए। दोनों युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है। मंगलवार आज सुबह दोनो के शव का पीएम हुआ। और शव परिजनों को सौप दिया गया। इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात ट्रेक्टर की तलाश में जुट गई है।

- Install Android App -

Don`t copy text!