ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Khandwa News: अवैध गैस गोडाउन अग्निकांड को लेकर शिवसेना प्रमुख गणेश भावसार ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

खंडवा : शहर में अवैध गैस गोडाउन अग्निकांड को लेकर शिवसेना प्रमुख गणेश भावसार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए संबंधित विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां की संबंधित अधिकारियों को तुरंत सस्पेंड कर देना चाहिए। इसको लेकर उन्होंने एक ज्ञापन भी जिला कलेक्टर सौंपा है। श्री भावसार ने ज्ञापन में आरोप लगाते हुए कहां की जैसा कि दिनांक 27 दिसंबर को रात्रि लगभग 8 बजे धासपुरा में मेनरोड पर गैस कांड और सिलसिलेवार गैस की टकियां फट (ब्लास्ट) हो रही थीं। तो क्या उसमें सिर्फ संबंधित व्यक्ति ही जिम्मेदार है। क्या संबंधित विभाग के अधिकारी का कोई दायिय नहीं बन रहा था कि समय समय पर जांच की जावे कि उनके विभाग से संबंधित शहर में कहां क्या चल रहा है। इसकी जवाबदारी विभाग के अधिकारियों की भी है।

- Install Android App -

श्री भावसार ने कहा की –
कुछ समय पहले प्रदेश में एक बस नदी में गिर गई थी। जिसके बाद सभी बसों की फिटनेस सबंधी जाय की गई थी। एवं अन्य राज्यों में कुछ समय पूर्व बड़े पैमाने पर रेल हादसा होने पर पटरियों की बारीकी से जांच की गई थी। तो क्या सभी विभाग कोई न कोई हादसा होने का इंतजार करते रहते हैं। उन्होंने कहा की आने वाले सभी विभागों के अधिकारियों को सख्ती से अपने अपने स्तर पर निरंतर कार्यवाही करने के साथ साप्ताहिक बैतक में रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश देवें, जिससे कि कल होने वाली दुर्घटना एवं उसको जैसी अन्य कोई अप्रिय घटना दोबारा न हो सके और आम जनता भी सुरक्षित होकर राहत महसूस कर सके।

शहर भर में अधिकांश रहवासी क्षेत्रों में आवे तरीके से छोटे बड़े कारखाने संचालित हो रहे हैं जिससे इन क्षेत्रों में आगजनी की घटना होने का अंदेशा बना रहता है।