ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Dindori News: ऑनलाइन सामान बुलाने पर हार्डवेयर व्यापारी से 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी

डिंडोरी : ऑनलाइन सामान बुलाने पर व्यापारी से 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई। फरियादी व्यापारी अजय कुमार तिवारी उम्र 48 वर्ष निवासी शहर के वार्ड क्रमांक 10 स्टेट बैंक तिराहा के पास प्लाईवुड के थोक विक्रेता का कार्य करते हैं। व्यापारी ने गुरुवार को सिटी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई की 16 दिसंबर 2023 को अज्ञात व्यक्ति ने 6 टन वाइंडिंग वायरलेस लेनदेन की बात व्हाट्सएप डील की थी डील के मुताबिक 1179000 का आरटीजीएस कर दिया गया ।

- Install Android App -

18 दिसंबर को वाइंडिंग वायर के साथ अन्य सामान का 6 टन का आर्डर बढ़कर 10 टन कर दिया गया जिसका भुगतान 448500 का भुगतान किया गया। 19 दिसंबर को पुनः उक्त व्यक्ति के कहने पर 10 टन से 16 टन का कर दिया जिसके अंतर की राशि का भुगतान किया गया 20 दिसंबर को संबंध व्यक्ति के कहने पर पुनः 16 टन से 20 तन का आर्डर किया गया।

जिसका भुगतान 162000 किया गया इस प्रकार से कुल 1175000का भुगतान ऑर्डर का एडवांस मेरे द्वारा किया गया। फरियादी व्यापारी ने बताया कि मेरे द्वारा उसके बताये खाता मे रुपया भेज दिया गया । व्यापारी ने पुलिस को बताया कि संबंधित व्यक्ति ने मैसेज किया कि माल लेकर गाड़ी 200 किलोमीटर दूर आ गई है और वहां का टायर खराब हो गया है ड्राइवर का नंबर भेज रहा हूं।बाकि उसको पेमेंट दे देना उसने गाड़ी का नंबर और बिल्टी नंबर गेट के पास कुछ भी नहीं भेजा अब फोन लगाने पर अब व्यक्ति फोन नहीं उठा रहा है इस प्रकार अज्ञात व्यक्ति ने माल भेजने के लिए रुपया लेकर लेनदेन में धोखाधड़ी की है उक्त व्यक्ति ने अपना नाम अनिल जैन बताया था । पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपित के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।