ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

लापरवाह नगर पालिका ,,,,,,, विधायक निधि के चबूतरे को ठेकेदार ने किया घटिया निर्माण

वार्ड वासियों ने ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

बनाने के बाद ही जगह-जगह से टाइल्स फूट गई,

50000 की लागत से बनाया शंकर जी के चबूतरे में कर दी ठेकेदार ने लीपा पोती

के के यदुवंशी ,
सिवनी मालवा। नगर पालिका प्रशासन के ध्यान नहीं देने से निर्माण कार्य में ठेकेदार के द्वारा घटिया निर्माण किया जा रहा है 50000 की लागत से दरबारी लाल गली में प्राचीन शिव मंदिर के चबूतरे को ठेकेदार ने घटिया निर्माण कर दिया है ।

- Install Android App -

वार्ड वासियों ने आरोप लगाया कि चबूतरे में सीमेंट मसाले की कम मात्रा की गई है जिससे बनने के बाद ही टाइल्स उखड़ रही फूट गई है वार्ड वासियों ने बताया कि पहले ही अच्छा चबूतरा था लेकिन नया बनाया तो पहले से भी खराब दिख रहा है नगर पालिका प्रशासन के द्वारा ठेकेदार को ठेका देने के बाद मुख्य नगर पालिका अधिकारी और इंजीनियर को द्वारा काम को नहीं देखा जाता है जिससे शहर में ठेका लेने वाले ठेकेदारों के द्वारा घटिया निर्माण किया जा रहा नगर पालिका अधिकारी को देखने की फुर्सत ही नहीं है की हमने जिस ठेकेदार को ठेका दिया वह किस तरह से कम कर रहा है।

भगवान के चबूतरे में इतना बड़ा भ्रष्टाचारी है तो सड़क नाली सहित अन्य कार्य में ठेकेदार कितना घटिया निर्माण कार्य कर रहे हैं यह सोच का विषय है ठेकेदार के द्वारा काम शुरू और बंद होने तक कभी अधिकारी ने जाकर नहीं देखा ठेकेदार गाइडलाइन के अनुसार कार्य कर रहा है या नहीं देखने की फुर्सत ही नहीं है इसी कारण से ठेकेदार अपनी मनमानी करते हैं ठेकेदार के द्वारा बिल बनाकर नगर पालिका में दिया जाता है और मुख्य नगर पालिका के द्वारा उनका बिल आसानी से निकाल दिया जाता है जिससे यह प्रतीत होता है कि अधिकारियों की मिली भगत से इनकार नहीं किया जा सकता शहर में सिमेट्री की सड़क जो बनी है वह भी कुछ दिन के बाद उखड़ जाती है नाली निर्माण में भी गाइडलाइन के अनुसार नहीं बनाई गई है जिससे नाली का पानी बहने की जगह इकट्ठा हो रहा है जिससे मक्खी और मच्छर की संख्या लगातार बढ़ रही है शहर के नागरिकों ने कई बार अधिकारियों से कहा लेकिन अधिकारियों का ध्यान ही नहीं उन्हें फुर्सत ही नहीं इसीलिए शहर में ठेकेदारों के द्वारा मनमानी और घटिया निर्माण किया जा रहा है।

इनका कहना है।
बताया कि यह मेरे वार्ड का ही मामला है अभी चबूतरे का काम अधूरा है मेरे द्वारा शिकायत की गई है लेकिन नगर पालिका इंजीनियर को शिकायत करने के बाद भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उपाध्यक्ष प्रतिनिधि
शैलेंद्र गौर नगर पालिका
सिवनी मालवा।