ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Jio Phone 3 5G: जियो कंपनी ने लॉन्च किया सिर्फ ₹2000 हजार में 4 GB रैम वाला फोन, 5G नेटवर्क स्पीड के साथ

‘Jio Phone 3’ 5जी स्मार्टफोन को जियो कंपनी ने भारत में लॉन्च कर दिया  है। आइए, इस फोन के खासियतों पर एक नजर डालते हैं –

रियलस्टिक डिस्प्ले – ‘Jio Phone 3’ 5जी में 6.6 इंच की नई डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। जिससे वीडियो देखने और गेम खेलने का मजा दोगुना हो जाता है।

शानदार परफॉरमेंस – ‘Jio Phone 3’ 5जी में 4GB रैम और 64GB रोम स्टोरेज दी गई है। इस फोन में Unisoc T310 प्रोसेसर लगा है है, जो आपके दिन भर के कामो को बड़ी ही आसानी से पूरा कर देगा । साथ ही, इसमें शानदार फ़ोन में 5जी नेटवर्क भी आता है, जिससे आप हाई-स्पीड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

- Install Android App -

कैमरा क़्वालिटी – ‘Jio Phone 3’ 5जी में पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए है। इसमें 50MP का मेन सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी लगा हुआ है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी परफॉरमेंस – ‘Jio Phone 3’ 5जी में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन बड़ी ही आसानी से चल सकती है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिससे आप कुछ ही समय में फोन को चार्ज कर सकते हैं।

डिस्प्ले फीचर्स – ‘Jio Phone 3’ 5जी में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, ड्यूल सिम स्लॉट और सभी भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

फ़ोन की कीमत – इस फ़ोन की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इंडिया मार्ट के अनुसार इस प्रोडक्ट की कीमत 2000 रूपये है | लेकिन उम्मीद है कि यह काफी किफायती होगी।