ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

Seoni Malwa: ईवीएम मशीनों की फर्स्ट लेवल चेकिंग प्रारंभ, जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री सोनिया मीना ने किया निरीक्षण

के. के. यदुवंशी पत्रकार, सिवनी मालवा : नर्मदापुरम जिले में आगामी लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत रखते हुये जिले को प्राप्त ईव्हीएम मशीनों की एफएलसी का कार्य जिले के तवा भवन परिसर स्थित ईव्हीएम वेयरहाउस में सोमवार से प्रारंभ हुई। जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री सोनिया मीना और राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में एफएलसी प्रक्रिया शुरू की गई। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी नर्मदापुरम देवेंद्र कुमार सिंह , कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा कुबेर सिंह मिर्धा, निर्वाचन सुपरवाइजर कैलाश दुबे , नेशनल लेवल मास्टर ट्रेनर, पंकज दुबे सहित अधिकारी एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहें।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी नर्मदापुरम देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ईव्हीएम वेयरहाउस को नियत तिथि से प्रतिदिन समय प्रातः 9 बजे से शाम 7 बजे तक (अवकाश सहित दिवसों में खोला जाकर जिले को प्राप्त ईव्हीएम मशीनों की एफएलसी की कार्यवाही की जाएगी।
सभी मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों से अनुरोध है कि वे स्वयं अथवा आपके अधिकृत प्रतिनिधि एफएलसी कार्य के समय निर्धारित समय व स्थान तवा भवन स्थित ईव्हीएम वेयरहाउस पर प्रतिदिन वेयरहाउस खोलने, मशीनों की FLC कार्य की कार्यवाही के अवलोकन एवं वेयरहाउस बंद किये जाने के समय उपस्थित होने का कष्ट करें। ईव्हीएम-वेयरहाउस के अंदर केवल एक बार में दो सदस्य ही उपस्थित रह सकेंगे।