ब्रेकिंग
वियतनाम में मिस्टर एंड मिस इंटरनेशनल सेलिब्रेटी कांपीटिशन में पहुंची शहर की मॉडल - 40 देशों के प्रति... हंडिया: आँगन मे खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी की बाल्टी मे डूबने से हुई मौत। देवास: लापता महिला व उसकी तीन साल की बेटी का शव कुएं में मिला, हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुट... खातेगांव मे 21 सितंबर शनिवार को सुबह 7 से 11 बजे तक मेंटेनेंस कार्य हेतु विद्युत सप्लाई बंद रहेगी हरदा: किसान न्याय यात्रा एवं ट्रैक्टर रैली मे आज शामिल होंगे जीतू पटवारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 21 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे दीपगांव में स्वास्थ्य विभाग ने केम्प लगाया, जांच कर उचित उपचार दिया रहटगांव: 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला के ऊपर मकान की दीवार गिरी हुई मौत देवास में दसवीं पास, फर्जी सेक्स स्पेशलिस्ट का पर्दाफाश हरदा: नगर में व्याप्त अतिक्रमण की समस्या पर नियंत्रण हेतु नपा उपाध्यक्ष को ज्ञापन दिया।

MP BIG News: शासकीय चना चोरी का मामला: तीन दिन बाद भी नहीं हो पाई जांच पूरी , शहर में गोलमाल है भाई है की चर्चा जोरों पर

के के यदुवंशी पत्रकार,

सिवनी मालवा।तहसील में शनिवार रात मीरा वेयर हाउस से शासकीय चने की चोरी के मामले में तीन दिन बीत चुके है, परन्तु अभी तक जांच नहीं हो पाई है। चना चोरी के मामले के लिए कलेक्टर नर्मदापुरम ने जिला स्तरीय टीम का गठन किया था जिसमे डीएसओ ज्योति जैन, उपसंचालक कृषि जे. आर. हेडाऊ, डीएमओ देवेन्द्र यादव, वेयर हाउस जिला प्रबंधक नगीन वर्मा को रखा गया है। जिन्होंने रविवार को देर रात तक वेयर हाउस में जांच की। जिसकी जांच रिपोर्ट कलेक्टर नर्मदापुरम को सौंपा जाना था परन्तु अब तक जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है।

वेयर हाउस कॉर्पोरेशन के जिला प्रबंधक नगीन वर्मा ने बताया की कलेक्टर नर्मदापुरम के निर्देश पर टीम का गठन किया गया था। टीम ने जांच रिपोर्ट तैयार की है, जिसे कलेक्टर नर्मदापुरम को सौंपा जाएगा। सोमवार को टीएल की बैठक होने के चलते आगे की कार्रवाई नहीं की जा सकी। साथ ही मंगलवार को जनसुनवाई होने के चलते कार्रवाई नहीं हो पाई है।

आपको बता दें की जांच करने आये कृषि विभाग के उपसंचालक जे आर हेडाऊ ने बताया था अब तक हुई जांच में वेयर हाउस में जो सकन्ध भंडारित है उसकी गिनती की गई है। चना सकन्ध के अतिरिक्त अवैध रूप से शासकीय अनुबंधित वेयर हाउस में लगभग 1316 बोरी मूंग की पाई गई है जिसकी जब्ती वेयर हाउस के जिला प्रबन्धक के से करवाई गई है। रविवार की कार्रवाई के बाद सोमवार और मंगलवार को टीम सिवनी मालवा नहीं पहुंची। जिसका कारण अन्य विभागीय कार्यों की व्यस्थता बताया जा रहा है। जबकि टीम को जांच कर रिपोर्ट देते हुए दोषियों पर एफआईआर करवाना था। 2 दिनों तक कार्यवाही नहीं होना कई सवालों को जन्म दे रहा है।
वहीं शहर में चर्चा है कि इतने बड़े घोटाले के बाद भी संचालक सचिन मोदी पर कार्रवाई में इतनी देरी क्यों कलेक्टर के आदेश के बाद भी इतने धीरे जांच क्यों चल रही है चर्चा का विषय बना हुआ है।

- Install Android App -

क्या कहते जॉच अधिकारी।

दो दिन से मीटिंग चल रही रही है। आज भी जनसुनवाई थी। कल हम आगे जांच करेगे।

नगीन वर्मा जिला प्रबंधक

वेयर हाउस कॉर्पोरेशन