ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

एमपी बैतूल फिर हुआ शर्मसार आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म का अंदेशा, संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

आरोपी ने कांच की बॉटल से हत्या कर हुआ फरार, पुलिस मामले जांच में जुटी

बैतूल । मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में लगातार आदिवासी समाज के उपर अन्याय अत्याचार हो रहा है। आदिवासी वर्ग की चाहे वो महिला हो या पुरुष वर्ष 2024 में कई वीडियो भी सामने आए । जो रोंगटे खड़े कर देने वाले इंसानियत मानवता कि शर्मसार कर देने वाले थे।
लेकिन यह सिलसिला आज भी जारी है। या तो सीएम मोहन यादव को ऐसे जाबाज अधिकारियों को बैतूल जिला भेजना चाहिए ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों गुंडे बदमाशो के ऊपर शिंकजा कसा जा सके।
आज फिर एक आदिवासी महिला की संदिग्ध लाश मिलने के बाद बैतूल शर्मसार हो गया। आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार सोनाघाटी क्षेत्र ने एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी महिला के गले पर चोट पंहुचा कर अज्ञात आरोपियों द्वारा हत्या की गई है ।

घटना के बाद से आरोपी फरार है।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है l घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके की है।

- Install Android App -

घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली टी आई देव करण डेहरिया ने बताया की मृतक महिला की पहचान हो चुकी है मृतक का नाम रामकली उमर 30 पति गणेश उइके है उसके मकान के सामने ही एक खाली मैदान में उसका शव पड़ा हुआ था  प्रथम दृष्टया महिला के साथ बलात्कार होने की संभावना है।
जिसके बाद आरोपी ने महिला के गले पर बोतल के कांच से हमला कर हत्या की है महिला के शव के पास ही फूटी हुई कांच की बोतल भी पड़ी मिली है l

मृतक महिला के दो बच्चे है पति दिव्यांग है।

महिला मजदूरी का काम करती थी पति दिव्यांग है और महिला के दो बच्चे भी है l मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है बताया जा रहा है की कुछ दिनों पूर्व मृतक महिला का एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है l