ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

MP News : मंत्री पटेल के बेटे ने पत्रकार के साथ की मारपीट, अपने बेटे के बचाव में थाने पहुंचे मंत्री

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल कार सवार युवकों ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी तो बाइक सवार पत्रकार ने उन्हे ठीक से गाड़ी चलाने को कहा इस पर कार सवार युवकों ने पत्रकार के साथ मारपीट शुरु कर दी घबराकर खुद को बचाने के लिए एक रेंस्टोरेंट में घुसा उसके बचाव में आए रेंस्टोरेंट संचालिका और उसके पति के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। इधर पुलिस ने शिकायत पर युवकों को हिरासत में ले लिया पता चलता है
कार सवार युवक राज्य मंत्री नरेन्द्र पटेल के बेटे और उसके साथी हैं।
मंत्री पटेल के बेटे ने पत्रकार के साथ की मारपीट
मिली जानकारी के अनुसार एक न्यूज चैनल के पत्रकार विवेकसिंह शनिवार रात करीब 9 बजे त्रिलंगा कालोनी स्थित माखनलाल विश्वविद्यालय के पुराने भवन के सामने से बाइक से गुजर रहे थे। इस दौरान कार सवार कुछ लोगों ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। विवेक ने कार चालक से ठीक से गाड़ी चलाने की बात कही। इस पर कार सवार युवकों ने विवेक के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। जान बचाने के लिए विवेक पास के एक रेस्टोरेंट में घुस गया। युवक वहां भी पहुंच गए रेस्टोरेंट संचालक अलीसा और उसके पति सोनू मार्टिन ने विवेक को बचाने की कोशिश की तो युवकों ने मार्टिन दंपती के साथ भी मारपीट कर दी।

- Install Android App -

अपने बेटे के बचाव में थाने पहुंचे मंत्री पटेल
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस युवकों को थानें ले आई धायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर  मंत्री नरेंद्र पटेल  को घटना की जानकारी लगी तो अपने बेटे के बचाव में थाने पहुंच गए। करीब डेढ़ से दो घंटे तक थाने में बैठे रहे जब तक उनके पुत्र अभिज्ञान को साथ नही ले गए। मामला उच्च स्तर का होने पर पुलिसकर्मियों के निलंबन की खबर भी आई मगर पुलिस कमिश्नर ने निलंबन जांच के आदेश दिए है।

जीतू पटवारी रेंस्टोरेंट संचालिका और उनके पति से मिले 

रेंस्टोरेंट संचालक मार्टिन के सिर में 7 टांके आए है। दूसरे दिन जीतू पटवारी रेंस्टोरेंट संचालिका और उनके पति से मिले और हाल जाने।इसके बाद वह दंपती को लेकर शाहपुरा थाने भी पहुंचे। जीतू पटवारी ने एसीपी मयंक खंडेलवाल से कहा कि रेस्तरां संचालक के सिर में सात टांके आए हैं। 307 का मुकदमा क्यों दर्ज नहीं हुआ। पत्रकार की एफआइआर क्यों नहीं लिखी गई। पुलिसकर्मियों को सस्पेंड क्यों किया गया। इसके जवाब में थाना प्रभारी ने कहा, पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की हमें जानकारी नहीं है। जांच के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी।