ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

बिग न्यूज: MP Board 10th, 12th Result 2024 का रिजेक्ट घोषित, चेक करे

भोपाल। दसवीं बारहवीं कक्षा के छात्र छात्राओं को आज के दिन का बेसब्री से इंतजार था। बच्चो के माता पिता भी चाहते है की उनका बेटा जिले में प्रदेश में  टॉप आए। उनके इंतजार की घड़िया आज खत्म हुई । कुछ ही देर में रिजल्ट की घोषणा हो सकती है।

MP Board 10th, 12th Result 2024: मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (MPBSE) जल्द ही एमपी बोर्ड कक्षा 5वीं और 8 वीं क्लास का रिजल्ट जारी करने वाला है। बोर्ड ने कॉपी चेकिंग का काम पूरा कर लिया है, अब प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से नतीजे घोषित किए जाएंगे. एमपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद, छात्र एमपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट mpresults.nic.in और mpbse.nic.in अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।
रिजल्ट चेक करने के लिए छात्रों को अपने रोल नंबर और एप्लीकेशन नंबर की जरूरत पड़ेगी.

- Install Android App -

इस डॉक्यूमेंट के बिना चेक नहीं कर पाएंगे बोर्ड रिजल्ट एमपी बोर्ड रिजल्ट (MP Board 10th, 12th Result 2024) जारी होने से पहले छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपना एडमिट कार्ड निकालकर रख लें।
, ताकि MP Board Result Direct Link एक्टिव होने के बाद बिना किसी देरी के अपने मार्क्स चेक कर सकें. क्योंकि एडमिट कार्ड पर वो सारी डिटेल्स हैं, जो रिजल्ट चेक करने के लिए चाहिए।

मकड़ाई एक्सप्रेस की अपील।

वही अगर किसी सब्जेक्ट में कोई छात्र छात्रा फेल हो जाती है। या तो खबराने की या कोई गलत कदम उठाने की कोशिश मत करना।क्योंकि माता पिता ने बड़े अरमानों के साथ तुम्हे पाला है। फिर कोशिश करना कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती। एक न एक दिन सफलता जरूर मिलती है। ओर जिंदगी में हार जीत हमेशा चलती रहती है।