ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Tea days: चाय की चुस्कियों के साथ खंडवा के गणमान्य नागरिकों ने अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस मनाया।

खंडवा,:  सद्भावना मंच द्वारा अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस के अवसर पर मंच सदस्य इकट्ठा हुए हास परिहास के साथ चाय की चुस्कियां लेते हुए तथा चाय के महत्व पर विचार व्यक्त करते हुए चाय दिवस मनाया। इस अवसर पर मंच अध्यक्ष प्रमोद जैन ने कहां चाय आपसी संबंध बनाने में सहयोगी है। मतभेद होने पर चाय पर बुलाओ तथा बैठकर चर्चा करने से लोगों के मतभेद दूर हो जाते हैं। तथा पुनः आपसी संबंध ठीक हो जाते हैं।चाय के माध्यम से बड़े से बड़ा विवाद भी बैठकर चर्चा के माध्यम से दूर कर लिया जाता है।

- Install Android App -

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी आपसी राजनीतिक संबंध बनाने एवं बढ़ाने में चाय का महत्वपूर्ण योगदान है। ज्ञात है कि अमेरिका के तात्कालिन राष्ट्रपति ओबामा जब भारत आए थे तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्वयं चाय बनाकर उन्हें पिलाई। इस तरह चाय आपसी संबंधों को बढ़ाने में भी बड़ी सहायक होती। इस अवसर पर चाय की चुस्कियां के साथ पूर्व डीएसपी आनंद तोमर, गणेश भावसार, डॉ जगदीश चौरे,ओम पिल्ले, राजेश पोरपंथ, राधेश्याम शाक्य, एन के दवे, अर्जुन बुंदेला, निर्मल मंगवानी, सुभाष मीणा आदि मौजूद थे।