ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या

कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान

हरदा।  “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के तहत हरदा जिले में प्रतिदिन स्वच्छता संबंधी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं । इसी क्रम में गुरुवार को स्थानीय गुप्तेश्वर मंदिर परिसर में हरदा डिग्री कॉलेज, स्वामी विवेकानंद शासकीय महाविद्यालय तथा नगर पालिका हरदा द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम में महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना और एनसीसी के विद्यार्थियों ने मंदिर परिसर में साफ सफाई के लिए श्रमदान किया।

- Install Android App -

इस अवसर पर कलेक्टर श्री आदित्य सिंह और पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव चौकसे ने भी स्वच्छता के लिए श्रमदान किया । कार्यक्रम में उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को स्वच्छता संबंधी शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम में मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री कमलेश पाटीदार, हरदा डिग्री कॉलेज के संचालक श्री गिरीश सिंहल भी मौजूद थे। कलेक्टर श्री सिंह ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए उपस्थित विद्यार्थियों से अपील की कि स्वच्छता संबंधी गतिविधियों को अपनी आदतों और दिनचर्या में शामिल करें । उन्होंने कहा कि हमें स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छ रहना जरूरी है।