ब्रेकिंग
हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस... ब्राह्मण समाज हरदा ने पर्यावरण प्रेमी गौरीशंकर मुकाती का सम्मान किया । सिवनी मालवा: शाम होते ही शराबी सड़क पर झलकाते है जाम, पार्किंग सड़क पर आमजन होते है परेशान, Aaj ka rashifal: आज दिनांक 14/07/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khandwa News: नेशनल लोक अदालत शिविर संपन्न ( महापौर ने किया, गुरूपूर्णिमा मेला स्थलो का निरीक्षण )

Big News: नए साल की सुबह पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या

Makdai Express 24 Up: सिटी थाना क्षेत्र ग्राम रामपुर के विष्णु विहार निवासी अमित तिवारी (उम्र-32) पुत्र निवास तिवारी की किसी बात को लेकर परिवार से अनबन हो गई। इसी वजह से युवक ने सोमवार की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के परिवार के मुताबिक, अमित तिवारी एक निजी कंपनी में काम करता था। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। सोमवार सुबह अमित तिवारी और उनके परिवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के बाद अमित तिवारी अपने कमरे में चले गए और फांसी लगा ली। मृतक के परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे अमित तिवारी के आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Install Android App -

Don`t copy text!