ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 13 जून 2024 | दिन गुरुवार जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी!

Big news harda: 30 हजार का इनामी बदमाश , 32 मुकदमें दर्ज, कुख्यात आरोपी, देशी पिस्तौल जिंदा कारतूस के साथ पकड़ाया।

राकेश चोटी 30 हजार का इनामी बदमाश

हरदा। जिले में सबसे बड़ी डकैती में शामिल कुख्यात बदमाश को आखिरकार हरदा छिपाबड़ पुलिस ने ढूंढ निकाला। हरदा पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे ने बीते माह समस्त थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए थे की लंबे समय से फरार चल रहे आरोपियों को टीम बनाकर गिरफ्तार किया जाए।हरदा पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे के कार्यकाल में कुख्यात बदमाश राकेश चोटी को ढूंढ़ निकाला।

थाना छीपाबड के खमलाय गांव मे हीरालाल पटेल के घर घटित हुई डकैती की घटना का मुख्य आरोपी राकेश पिता जयनारायण विश्नोई को दिनांक 30/04/2024 को बाबर गांव की बीवर गुफा के पास के जंगल से पकडा गया। उसके पास 20 ग्राम एमडी पावडर (मेफेड्रान) कीमती करीब चार लाख रूपये और एक देशी पिस्टल 05 राऊंड सहित पुलिस ने बरामद किया है। राकेश विश्नोई के विरूद्ध अवैध रूप से एम डी और पिस्टल लेकर के खुलेआम घूमने पर थाना छीपाबड पुलिस द्वारा धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट एवं 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत एफ.आई.आर. क्रमांक 176/24 उक्त धाराओ मे दर्ज की गयी है।

इसके अतिरिक्त आरोपी राकेश विश्नोई को पिछले वर्ष थाना छीपाबड में कायम हुये डकैती के अपराध क्रमांक 286/23 तथा अपराध क्रमांक 283/23 धारा 307 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध अपराध में गिरफ्तार किया जाना है। प्रकरण में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होना शेष है। फरार आरोपियों के सबंध में राकेश विश्नोई से पूछताछ किया जाना है। आरोपी के विरूद्ध तीनो मामले थाना छीपाबड मे कायम है। समय अवधि मे आरोपी को न्यायालय पेश किया जायेगा। गौरतलब है कि राकेश विश्नोई उर्फ राकेश चोटी एक कुख्यात आरोपी है जिसके विरुद्ध हरदा जिले व अन्य आसपास के जिलो तथा अन्य राज्यों मे भी कई अपराध दर्ज है।

आरोपी राकेश विश्नोई की धरपकड के लिये काफी समय से प्रयास किये जा रहे थे जो श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में पुलिस टीम हरदा को सफलता प्राप्त हो पायी है।

आरोपी राकेश चोटी जिले की सबसे बड़ी 50 लाख की डकैती में भी शामिल था।

ग्राम खमलाय में पूर्व सरपंच भाजपा नेता हीरालाल पटेल के घर 5 अज्ञात बदमाशो में बंदूक की नोक पर धावा बोलकर बेटे बहु को बंधक बनाकर एक किलो सोने के आभूषण ले उड़े थे। छिपाबड़ थाने में केस दर्ज था। कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी थी।
वही राकेश चोटी वारदात के बाद फरार था।
आरोपी को छिपाबड़ पुलिस पूछताछ करने गई थी। जहा आरोपी एक एएसआई को चाकू मारकर भाग गया था। आरोपी पर नर्मदा पुरम संभाग आई जी ने तीस हजार का इनाम भी रखा था।

क्या था पुराना मामला, जिले की सबसे बड़ी डकैती,,

- Install Android App -

अज्ञात 5 नकाबपोश बदमाशो ने एक मकान में घुसकर 50 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। पूर्व सरपंच व भाजपा नेता हीरालाल पटेल के गृह ग्राम खमलाय गांव पर उनका बेटा और बहू दोनो रहते है ।5 जून 2023 सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात्रि मकान के ऊपर बने फर्स्ट फ्लोर पर बेटा बहु सो रहे थे। देर रात अज्ञात 5 बदमाश घर के पीछे से दीवार कूदकर घर में घुसे और रात में ऊपर कमरे के दरवाजे को बाहर से टामी नुकीले हथियार से खोलकर घर के अंदर घुस गए। आवाज आने पर बेटा बहु जाग गए। बदमाशो के हाथो में 12 बोर की बंदूक कट्टा व अन्य के पास हथियार थे। बेटे आदित्य व बहु दिव्या के साड़ी से हाथ बांध दिए। गाली गलौच धमकी देकर और सोने चांदी के आभूषण सहित लाखो रुपए नगद ले उड़े।

भाजपा नेता हीरालाल पटेल के घर हुई चोरी की वारदात का हुआ खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार, 34 लाख का माल बरामद

 

खबर ये भी देखे।

बिग ब्रेकिंग न्यूज हरदा: पूर्व सरपंच व भाजपा नेता के बेटे बहु को बंधक बनाकर लूटे 50 लाख, बंदूक की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

Don`t copy text!