ब्रेकिंग
Harda News: मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना में पंजीकृत प्रतिष्ठानों को एमएमएसकेवाय एप पर करना होगा लॉगि... Harda News: पिस्तौल लहराने संबंधी वीडियो के मामले में आरोपी गिरफ्तार Harda News: हरदा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में ओपन पूल कैम्पस आज हरदा : 86 निराश्रित गौवंश को संरक्षण व आश्रय हेतु गौशाला में स्थानांतरित किया Harda News: सभी संस्थायें 15 दिवस में अपना फायर सेफ्टी ऑडिट करायें, कलेक्टर श्री सिंह ने उद्योग संचा... Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में कलेक्टर व एसपी ने सुनी नागरिकों की समस्याएं हरदा : गैस सिलेण्डर अधिक मात्रा में संग्रहित होने पर तत्काल सूचित करें इन नंबरों पर Harda: गेहूँ उपार्जन हेतु 1 व चना उपार्जन हेतु 10 मार्च तक होंगे किसान पंजीयन Aaj Ka Rashifal: आज 28/01/2024 का राशिफल, Daily Horoscope

Breaking News: दिल्ली की युवती का Mp के होटल में बाथरुम में नहाते समय वेटर ने बनाया विडियो, पकड़े जाने पर जमकर हुई धुनाई !

रतलाम : शहर के एक होटल में रुकी युवती के नहाते वक्त चोरी छुपे होटल का एक वेटर विडीयो बनाने की कोशिश कर रहा था। की अचानक युवती की नजर उस पर वेटर के ऊपर चली गई। युवती ने शोर मचाया तो स्टाफ मौके पर पहुंचा। मामला उजागर हुआ और वेटर को पकड लिया गया। उसे पुलिस के हवाले किया गया है। पकड़ने से पहले स्टाफ ने पहले उसकी जमकर मारा।

दरअसल नई दिल्ली निवासी एक युवक की नौकरी रतलाम में लगी है। युवक को रतलाम में ज्वाइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ रतलाम आए थे। इन लोगों ने रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल में रुम बुक किया था। ये लोग मंगलवार को ही रतलाम पंहुचे थे। मंगलवार को दोपहर जब युवती स्नान करने के लिए बाथरुम में गई,तो होटल के एक वेटर ने चोरी छुपे उसका विडीयो बनाने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान युवती को इसका आभास हो गया और उसने शोर मचाया। युवती का शोर सुनते ही उसके भाई और मां ने विडीयो बना रहे वेटर को रंगे हाथों पकड लिया। होटल के दूसरे स्टाफ को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होने भी वेटर की जमकर धुलाई कर दी।

युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने वेटर नरेन्द्र सिंह पिता घनश्याम सिंह निवासी ग्राम इटावा जि. उज्जैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!