ब्रेकिंग
Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: बेटे के शादी में घूमर डांस कार्यक्रम करवाना एक मुस्लिम परिवार को भारी पड़ा, एक लाख रुपए का जुर... Phone Pay Loan 2024: ऐसे लो फोन पे से 50 हजार रुपए तक का लोन, देखे पूरी प्रक्रिया

Crime News: प्रेम प्रसंग में दोस्‍त की हत्‍या कर रेत में किया दफन

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्तीसगढ। बालोद के गुंडरदेही थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मोंगरी में दुर्ग रेंज आईजी राम गोपाल गर्ग के मार्गदर्शन ,एसपी एसआर भगत के कुशल निर्देशन में पुलिस ने अपहरण व हत्या के मामले दो लोगो को गिरफतार किया है जिसमें एक नाबालिग भी है । मामला आपसी रंजिश और प्रेम प्रंसंग का बताया जा रहा है। हत्या का आरोपी मृतक का जिगरी दोस्त निकला है। आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या कर शव को रेत में दफन कर दिया गया था।

रेत में दबे अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान

मामले की जानकारी देते हुए एसपी एसआर भगत ने बताया कि शिकायत की गंभीरता को देख अपहरित बालक का पता लगाने के लिए थाना और सायबर सेल पुलिस की टीम गठित कर जाच की गई। जांच में ग्राम मोंगरी, सांकरी, लाटाबोड एवं आस.पास के गांव में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया तथा सायबर सेल से संदिग्ध मोबाइल नंबरों का सीडीआर प्राप्त किया गया। पुलिस को 23 मार्च 2024 की सुबह सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव मोंगरी मंदिर के पास नाला में रेत में दबी हुई है। तुरंत पुलिस और एफएसएल टीम दुर्ग एवं डॉग स्क्वाड टीम दुर्ग पहुंची रेत में दबे अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान करवाई गई।जिसमें शव का कपड़ा और गला में ताबीज को देखकर गुंडरदेही थाने में अपहृत बालक की पिता द्वारा अपने पुत्र की पहचान की गई।

पुलिस को जानकारी मिली मृतक नाबालिग बालक को घटना दिन के शाम करीबन 5 बजे अंतिम बार मृतक के दोस्त गजेन्द्र साहू व एक अन्य के साथ गांव के एक पान ठेला पर देखा गया था। करीबन साढ़े 5 बजे गजेन्द्र साहू व एक अन्य के साथ वापस आये तो उनके साथ में अपह्त बालक नहीं था|

खेत में ले जाकर मछली के जाल से गला घोंटा

- Install Android App -

संदेह के आधार पर दोनों व्यक्तियो से कड़ाई से पूछताछ करने पर बालक ने बताया कि मृतक और वह एक क्लास में पढ़ते हैं। दोनों जिगरी दोस्त हैं। मृतक पढ़ाई में हमेशा मुझसे आगे रहता था। मृतक और मैं एक लड़की को प्रेम करते थे, लेकिन लड़की मृतक को पसंद करती थी। यह मुझे पसंद नही था। इधर गजेंद्र ने बताया कि इसने मेरी बहन की शादी में मुझे अपशब्द कहे थे। इसी बात को लेकर मृतक की हत्या करने की प्लानिंग बनाई। घटना दिन 20 मार्च 2024 की शाम 5 बजे बालक के साथ उनके घर की मोटर सायकल से ग्राम सांकरी जाने का कहकर निकलें पर तीनो ग्राम सांकरी न जाकर मोंगरी पाठ मंदिर रघुवर भरी के किनारे नाले में जाकर खेत में मछली पकड़ने की जाली से दोनो ने बालक का गला घोंट दिया। मृतक के सीने पर लात मार मार हत्या कर दी। मृतक के शव को नाले के अंदर रेत में दफनाकर एक सगाई कार्यक्रम में शामिल हो गए पुलिस ने दोनो को गिरफतार कर लिया है।

Don`t copy text!