ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Crime News : मकान मालिक ने छात्रा और उसके दोस्त के कपड़े उतरवाये फिल्मी गानों पर डांस कराया और श्वान पटटे से पिटवाया

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर |मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला शहर में हुआ हैं जहां मकान मालिक ने की हैवानियत सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि नशे मे धुत्त मकान मालिक ने छात्रा और उसके दोस्त को निर्वस्त्र किया और उन्हे फिल्मी गानों पर डांस करने को मजबूर किया। इसके बाद श्वान पट्टे से पिटाई करवाई। इधर पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए दोनो आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।आरोपियों पर पाॅक्सो एक्ट, छेड़छाड़ और मारपीट का प्रकरण दर्ज हुआ।
शिकायत अनुसार पुलिस ने बताया कि मामला नंदानगर का है जहां सीधी जिले की एक 17 वर्षीय छात्रा किराये के मकान में रहकर नर्सिंग का अध्ययन कर रही थी। उसका पढ़ाई पूरी होने पर घर वापस जाने की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को उसने पीथमपुर के दोस्त से बात की और कहा कि रूम पर रखा चावल,अनाज ले जाएं।
जब शाम 4 बजे उसका दोस्त नंदानगर में रुम पर आया जब रात को खाना खाकर दोनो बात कर ही रहे थें कि रात करीब 11 बजे मकान कपिल जबरन छात्रा के रुम में घुसा उसके साथ मारपीट करने लगा। छात्रा और उसके दोस्त के कपड़े उतार दिए बीयर पीते हुए मोबाईल पर गाने लगाकर छात्रा और उसके दोस्त से डांस करवाया।इसी दौरान अपने नाबलिग बेटे को बुलाकर श्वान पट्टे से पिटाई करवाई। आरोपी ने दोनो का विडियों भी बनाया करीब 5 घंटे तक प्रताड़ित होने के बाद छात्रा ने भागने की कोशिश की तो कपिल ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। सुबह युवक थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई। पुलिस घर पहुंची तो आरोपित नशे में मिला। पुलिस ने पिता.पुत्र को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया।

- Install Android App -

Don`t copy text!