ब्रेकिंग
Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया बैंक ऑफ बड़ौदा खातेगांव शाखा में मनाया गया 117 वाँ स्थापना दिवस खातेगांव: नगर के शक्ति केंद्र क्रमांक 3 के 6 मतदान केदो के पोलिंग एजेंट का सम्मान जैन समाजजनों ने की भव्य आगवानी: मुनिश्री वीरसागरजी महाराज ससंघ का सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र में हुआ मंगल...

Guna News: महुआ बीनने को लेकर आदिवासी परिवार में मारपीट कई गंभीर धायल

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 गुना। आदिवासी क्षेत्रो में जंगल की उपज से आदिवासी परिवार अपना भरण पोषण करते हैं जिसमें महुआ,टेमरु, चिंरोजी,गुल्ली अन्य जंगलो मे मिलने वाली वस्तुएं ये लोग एकत्रित कर स्थानीय बाजार में बेचकर रुपये से गुजारा करते है।

दो आदिवासी गुटो की आपस में जमकर मारपीट

इसी तारतम्य में जिले के ग्राम जोड़ तलैया में केदारनाथ के जंगल हैं जहां महुआ बीनने के दौरान दो आदिवासी गुटो की आपस में जमकर मारपीट हो गई।लाठी हाथापाई में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दोनो पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने काउंटर एफआइआर दर्ज की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में भर्ती फरियादी विनोद पुत्र कैलाश सहरिया निवासी ग्राम राई ने पुलिस को बताया बुधवार दोपहर को जोड़ तलैया केदारनाथ के जंगल में महुआ बीन रहा था। इस दौरान पठान बारेला उसका लङका दिनेश बारेला, बहारसिंह बारेला और राजेश बारेला चारों आए। महुआ बीनने से रोकते हुए गाली.गलौज कर चारों ने डंडे से मारपीट शुरू कर दी। बीच.बचाव करने आए प्रेमा, रामप्रसाद, राजन, राधेश्याम के साथ भी मारपीट की। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला असपताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास मामला दर्ज

दूसरे पक्ष के धायल फरियादी पठान सिंह पुत्र भुवानसिंह बारेला निवासी केदारनाथ ने शिकायत दर्ज कराई कि गतदिवस जोड़ तलैया पर राई के विनोद सहरिया, मनोज सहरिया, लल्ला सहरिया आये और बोले कि तुम अब यहां महुआ नहीं बीनोगे। इस पर उन्हें बताया कि हम कल अपना डेरा हटा लेंगे। जिस पर वह चले गए। इस दौरान ,दिनेश बारेला, गांव का कुंवर सिंह महुआ बीन रहे थे, तभी विनोद सहरिया, उसका भाई मनोज और लल्ला हाथों में डंडा लेकर आये और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने डायल 100 पर सूचना दी, तब उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रास मामला दर्ज किया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!