ब्रेकिंग
Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया Harda News: सोयाबीन फसलों के लिये कृषि विज्ञान केंद्र ने किसानों को दी सलाह

Harda News: जिला कांग्रेस कमेटी हरदा के द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 हेतु चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया।

हरदा : जिला कांग्रेस कमेटी हरदा के द्वारा बैतूल लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामू टेकाम के समर्थन मे लोकसभा चुनाव 2024 हेतु गुड़ी पड़वा हिन्दू नववर्ष पर चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया और साथ ही कांग्रेस के छात्र संगठन भारतीय राष्ट्रिय छात्र संगठन का 54वां स्थापना दिवस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर मनाया और लोकसभा चुनाव की रूप रेखा तैयार की गई।

हरदा विधायक डॉ रामकिशोर दोगने ने कहा कि हरदा जिले के कार्यकर्ताओं में जोश हैं और मेहनत करने से पीछे नहीं हटते क्योंकि हरदा जिला भाजपा मुक्त हुआ है और यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत से हुआ हैं इसी प्रकार का जोश और संघर्ष लोकसभा चुनाव में दिखाना हैं और बैतूल लोकसभा क्षेत्र से रामू टेकाम को संसद में पहुंचाना हैं। हरदा विधानसभा की जीत कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत हैं आप सभी की मेहनत और संघर्ष के कारण ही कांग्रेस पार्टी का झंडा विधानसभा में लहरा रहा हैं लोकसभा चुनाव में भी हम सब मिलकर कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम को जीत दिलाएंगे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ने कहा कि हरदा और टिमरनी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से टिमरनी और हरदा में कांग्रेस के विधायक निर्वाचित होकर विधानसभा में पहुंचे है और निश्चित ही लोकसभा में अत्यधिक मतों से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रामू टेकाम विजयी होंगे। हरदा जिले के कार्यकर्ताओं की लगन विधानसभा चुनाव में देख कर यह सुनिश्चित है कि हरदा जिले की जनता और कार्यकर्ता भाजपा से ऊब चुकी हैं और निश्चित ही लोकसभा चुनाव में भारी मतों से कांग्रेस पार्टी को समर्थन मिलेगा और बैतूल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम  विजयी होंगे सभी कार्यकर्ता कमर कस के तैयार है हरदा जिले से भाजपा का सूपड़ा साफ होगा।

उपस्थित पदाधिकारी डॉ आनंद झँवर, लखन सिंह मौर्य, हेमंत टाले, दिनेश यादव, केदार सिरोही, गोविंद व्यास, शंकर सोलंकी, सुरेन्द्र विश्नोई, विनोद पटेल, अमर रोचलानी सहित अन्य वक्ताओं ने बैठक को संबोधित किया अपनी अपनी बात रखी, गगन अग्रवाल ने मंच संचालन किया। इस दौरान कैलाश पटेल, विजय सुरमा, ओमप्रकाश मिश्रा, महेंद्र सिंह मौर्य, इकबाल अहमद, समस्त ब्लॉक अध्यक्ष, संजय भायरे, रामदीन पटेल, विक्रम सिंह चौहान, समस्त पार्षदगण धर्मेन्द्र चौहान, संजय दिशोरे, रमेश सोनकर, सुषमा बिल्लौरे, अजय पाटील, संतोष अग्रवाल, सतीश राजपूत, योगेश चौहान, विजय सुरमा, अनिल सुरमा, मुकेश कलवाणिया, राकेश सुरमा, महेश मालवीय, संजय पांडेय, हरीश गुप्ता, रूपेश पटेल, नितिन जोशी, सतीश जगनवार, सत्यनारायण राजपूत, ज्ञानदास गुर्जर, लोकेश कलमे, जगदीश राठौर, सतीश कुचबंदिया, राजेश सोनकर सभी सेक्टर मंडलम और बूथ के पदाधिकारी, सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

Don`t copy text!