ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Indore News: जीतू पटवारी के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद से पार्टी के कई वरिष्ठ नेता हुए भाजपा में शामिल, संगठन को संभालने में नाकाम रहे जीतू , शिकायतें पहुंच रही दिल्ली

मप्र कांग्रेस में खलबली मची मप्र कांग्रेस में इस समय बहुत उठा पटक चल रही है। विगत दिनों लगातार विधायक पूर्व विधायक अन्य नेताओं द्वारा पार्टी छोडकर भाजपा ज्वाईन करने के मामले में अब कांग्रेस नेतृत्व को स्थानीय नेताओं द्वारा शिकायत की जा रही है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर इंदौर में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी द्वारा अचानक नाम वापिस लेने पर हलचल मची हुई है। दिल्ली में वरिष्ठ नेत्त्व जल्द ही कोई फैसला ले सकते है।कांग्रेस जनों का मानना है कि जब से जीतू पटवारी प्रदेशाध्यक्ष बने है तब से कांग्रेस से बहुत से नेता पलायन कर भाजपा में शामिल हो गए है। कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के अचानक पाला बदलने से मप्र कांग्रेस में खलबली मची हुई है।इधर कांग्रेस वरिष्ठ नेतृत्व तक शिकायतें पहुंच रही है।

इंदौर से कांग्रेस वर्चस्व खत्म

लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी ने अचानक अपना नाम वापिस लेकर भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस की पूरे प्रदेश में किरकिरी हो रही है।प्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने जो जानकारी भेजी है उसमें जीतू पटवारी की नाकामी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उम्मीदवारों को प्रदेश अध्यक्ष मिलने का समय नहीं दे रहे। दिल्ली से आए संसाधन व फंड भी उन तक नहीं भेजे जा रहे। शाजापुर, आगर, कालापीपल और हाटपिपल्या जैसे क्षेत्रों में पार्टी के पदाधिकारी ही पार्टी के उम्मीदवार के लिए काम नहीं कर रहे आवश्यक मदद नही मिल पा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!