ब्रेकिंग
Aaj ka rashifl: आज दिनांक 20/05/2024 को जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का किया आकस्मिक निरीक्षण , अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त क... Harda sirali BIG news: कुख्यात ईनामी बदमाश इमरान उर्फ मौलाना को सिराली पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5 वर्... देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग ग... Sirali news: कलेक्टर श्री सिंह ने तहसील कार्यालय सिराली का औचक निरीक्षण किया Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने नहरों से सिंचाई कार्य का निरीक्षण किया, सिंचाई में बाधक बनने वाले हेडअप ... कन्नौद: नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, मृतक कन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 का निवासी नर्मदा नदी: रील के चक्कर में जान गवाई! नर्मदा नदी के पुल से कूदे दो युवक हुई मौत, इधर नर्मदा पुरम मे... गैस सिलेंडर सब्सिडी हुई जारी, ऐसे चेक करे अपना नाम लखपति दीदी योजना: केंद्र सरकार 3 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखपति, शुरू हुई योजना

Indore News: होटल में विवाद के बाद युवक डर के मारे छत से कूदा, हुआ गंभीर घायल

एक होटल मे जन्मदिन मना रहे युवक से होटल का कांच टूट गया। इस बात को लेकर विवाद बड़ गया| होटल कर्मचारियों ने उन्हें डराना धमकाना शुरु किया तो एक युवक डर कर होटल से कूद गया जिसे गंभीर चोटें आई है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर। शहर के लसूडिय़ा क्षेत्र में होटल में बर्थ डे पार्टी मना रहे थें। इसी दौरान एक युवक से कांच टूट गया। युवकों का आरोप है कि होटल कर्मचारियों ने उन्हें बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया था। इसी डर के कारण एक युवक होटल की छत से कूदा था। जिसे बाद में गंभीर चोटें आई है। मामला थानें में मामला दर्ज किया गया। लसूडिय़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कीम नंबर114 में स्थित सैफरान होटल में कुणाल राजपूत नामक युवक का जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी मना रहे थे। इसी दौरान उसके दोस्त सुमित चौरसिया से कमरे में लगा कांच टूट गया।
होटल के मैनेजर कर्मचारियों ने कांच के पैसे की मांग कर विवाद किया। युवकों का आरोप है कि सुमित की होटल कर्मचारियों द्वारा प्लास्टिक के पाइप से पिटाई की गई। होटल के दो कर्मचारियों ने काउंटर से पिस्टल निकाली और सुमित के सामने तान कर उसे किचन में बंद कर दिया। सुमित और कुणाल को होटल के कर्मचारियों ने धमकाया कि डर के मारे सुमित होटल की छत से कूद गया। इसमें उसका दहिना पैर टूट गया। सुमित का अरबिंदो अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने शिकायत पर होटल के कर्मचारी दीपक काली, शिवम, गगन ठाकुर, निखिल और एक अन्य पर केस दर्ज करवाया है। इधर पूछताछ में होटल वालों ने पुलिस को बताया कि पार्टी मनाने के दौरान युवकों में विवाद हुआ था। इसी विवाद में युवक छत से कूदा है।

- Install Android App -

Don`t copy text!