ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

Big News: लव जिहाद के मकड़जाल मे फंसे परिवार के 3 लोगो की मौत

गुजरात : लव जिहाद का ताजा मामला गुजरात के भरुच शहर में आया है। जिससे एक हंसता खेलता परिवार खत्म हो गया।

क्या है पुरा मामला –

भरुच के भोलाव कॉलोनी में सीनियर सेक्शन इंजीनियर जतिन मकवाना ने अभी दो दिन पूर्व आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच मे जान कारी आई कि पहले उसकी पत्नी ने आत्महत्या की खुद मरने से पहले जतिन ने अपने बेटे को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। उसके बाद ही जतिन ने आत्महत्या की। एक ही दिन में एक ही परिवार के तीन शव मिलने से क्षेत्र मे दहशत फैल गई

मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट –

जतिन ने एक सुसाइड नोट लिखा। जिस से लव जिहाद की खौफनाक जानकारी सामने आई है। बताया कि  पूरे परिवार की खात्मे के पीछे जिम ट्रेनर राजा शेख द्वारा किया लव जिहाद है। जतिन ने 22 जून को अपने पिता के नाम लिखी चिट्ठी में अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में बताया था। अपनी चिट्ठी में जतिन ने खुलासा किया था की जिम में ट्रेनिंग दे रहा मुस्लिम युवक उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था।

जिम ट्रेनर के खिलाफ मामला दर्ज – जतिन ने लिखा है कि जिम ट्रेनर राजा शेख के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज किया जाए। जतिन ने यह भी आरोप लगाया कि राजा शेख की माँ ने भी उसकी पत्नी की मां से बात की थी। इस मामले में पत्नी की माँ भी बराबर की दोषी है। जतिन ने सुसाइड नोट में आगे लिखा है की उसकी पत्नी ने मेरी (बेटे का नाम) और हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी है, लेकिन इसके जिम्मेवार राजा शेख को मत छोड़ना। उसके खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज करो। ये उसका काम है। आज मेरी जिंदगी बर्बाद हुई है, कल किसी और की होगी।

जतिन ने पत्र में अपना दर्द बताते हुए आगे लिखा मेरी आत्मा को शांति मिले इसके लिए राजा शेख को सबसे बड़ी सजा मिलनी चाहिए और जिम में चल रहे इस तरह के धंधे को बंद करना चाहिए। राजा शेख ने ही मेरी और पत्नी की जिंदगी बर्बाद कर दी है। जतिन के अनुसार ये बात समाज तक पहुँचनी जरूरी हैं।

- Install Android App -

Khandwa Big News: यात्री प्रतीक्षालय में अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ मिली लाश, फैली सनसनी

Don`t copy text!