ब्रेकिंग
ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही... Harda Big news: कार सवार दो युवकों से एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस जब्त! Harda Big news: हरदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : फरार आरोपी सौरभ विश्नोई गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 5...

MP News : पत्नि के साथ मिलकर अपनी मां को जिंदा जलाकर मारने वाला बेटा 05 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मुरैना : घरेलूु विवाद के चलते अपनी पत्नि के साथ मिलकर अपनी मां पर केरोसीन डालकर जलाने वाला कलयुगी बेटा 05 साल के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस ने आरोपी पति पत्नि पर 05 हजार रुपये का ईनाम रखा था।

संदेह के आधार पर पुलिस ने पकड़ा –

मामले की जानकारी देते हुए नूराबाद पुलिस ने बताया कि बुधवार की दोपहर करुआ गांव तिराहा पर बने यात्री प्रतीक्षालय में एक महिला पुरुष को संदेह के आधार पर पकड़ा।इनको थाने में लाकर पूछताछ की गई। पुलिस को पूछताछ में बताया युवक ने अपना नाम चंद्रपाल सिंह तोमर और महिला का नाम रेखा तोमर बताया। पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों पति पत्नि के खिलाफ पोरसा थाने में 2019 से हत्या का केस दर्ज है जबसे दोनो फरार हैं इनके उपर 5,000-5,000 रुपये का इनाम भी हैं। थाना प्रभारी ओपी रावत ने बताया पोरसा थाने के रिकार्ड अनुसार चंद्रपाल ने अपनी पत्नी रेखा के साथ मिलकर अपनी मां को जलाकर मार दिया था इसके बाद से ही दोनों फरार थे।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

Don`t copy text!